comScore

जस्टिन बीबर ने शेयर किया अपनी दादी मां का नुस्खा, तनाव दूर करने में करेगा मदद

जस्टिन बीबर ने शेयर किया अपनी दादी मां का नुस्खा, तनाव दूर करने में करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर ने तनाव व चिंता से निपटने के लिए कुछ टिप्स साझा किए हैं। बेबी गाने के गायक ने फरवरी में अवसाद से निपटने के लिए उपचार कराया था और इस सप्ताहांत उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दादी से मिले संदेश को साझा किया, जो तनाव, चिंता से निपटने के बारे में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My gramma just shared this with me. Share of this helps u

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया कि मेरी दादी ने मेरे साथ यह साझा किया। यदि अगर यह आपकी मदद करता है तो साझा करें। पोस्ट में उल्लेख किया गया है कि तनाव से निपटने के सुझाव। अपने चारों ओर देखें। पांच चीजें खोजें जिन्हें आप देख सकते हैं, चार चीजें खोजें जिन्हें आप छू सकते हैं, तीन चीजें जो आप सुन सकते हैं, दो चीजें जिन्हें आप सूंघ सकते हैं, और एक चीज जिसका आप स्वाद ले सकते हैं।

उन्होंने आगे लिखा, इसे ग्राउंडिंग कहा जाता है। यह तब मदद कर सकता है, जब आप महसूस करते हैं कि अपने आसपास की चीजों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं है। कृपया फिर से पोस्ट करें, यह वास्तव में किसी की जरूरत में मदद कर सकता है।

25 वर्षीय गायक सोशल मीडिया पर अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में मुखर रहे हैं। इससे पहले डर और चिंता को जीत जाए इस सशक्त संदेश को साझा किया था।

--आईएएनएस

कमेंट करें
omENr