विराट को डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए राजी करने में मुझे लगे 3 सेकेंड : गांगुली

Sourav Ganguly Said, It took me 3 seconds to convince Virat for the day-night Test match
विराट को डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए राजी करने में मुझे लगे 3 सेकेंड : गांगुली
विराट को डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए राजी करने में मुझे लगे 3 सेकेंड : गांगुली

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा था कि, भारत ने पिछले साल एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने से मना कर दिया था। गांगुली ने कहा कि, टीम के कप्तान विराट कोहली को पिंक बॉल से खेलने के लिए मनाने में उन्हें सिर्फ तीन सेकेंड लगे। गांगुली ने अध्यक्ष बनने के अगले दिन यानी 24 अक्टूबर को कोहली से बात की थी। इस मुलाकात में उन्होंने पहली चीज जो कही थी वो डे-नाइट टेस्ट को खेलने को लेकर कही थी।

गांगुली ने पूर्व अंपायर साइमन टॉफेल की किताब फाइंडिंग द गैप के लांच के मौैके पर कहा, मुझे नहीं पता कि, वह उस समय डे-नाइट टेस्ट क्यों नहीं खेले थे। मैं विराट से 24 तारीख को मिला, हमारी मुलाकात एक घंटे चली और मेरा पहला सवाल था कि, हमें डे-नाइट टेस्ट मैच खेलना चाहिए। इस पर जो जवाब तीन सेकेंड में मिला.. वो था हां, खेलते हैं।

पूर्व कप्तान ने कहा, इसलिए मुझे नहीं पता कि, अतीत में क्या हुआ। क्या कारण था और इस फैसले में कौन शामिल था। लेकिन विराट डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार थे। शायद उन्हें लगा कि, टेस्ट मैच में खाली स्टैंड अच्छे नहीं लगते। भारत अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच 22 से 26 नवंबर को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।

Created On :   3 Nov 2019 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story