...जब सनी लियोनी के पास आया सांप, हो गई शॉक्ड, देखें VIDEO

sunny leonis reaction when her team prank her with snake on set
...जब सनी लियोनी के पास आया सांप, हो गई शॉक्ड, देखें VIDEO
...जब सनी लियोनी के पास आया सांप, हो गई शॉक्ड, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। "पोर्न स्टार" से बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर सनी लियोनी के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है, लेकिन उनकी मेहनत और काबिलियत ने उन्हें वो शोहरत दिला ही दी जिसकी वो हकदार थी। हाल ही में सनी लियोनी ने एक छोटी सी बच्ची "निशा" को गोद लिया है, जिसके चलते उन्हें काफी सराहा गया था। फिलहाल सनी अपनी आने वाली फिल्म "तेरा इंतजार" के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो सलमान के भाई अरबाज खान के रोमांस करती नजर आएंगी। 1 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज होने वाली है तो सन्नी पूरे जोर-शोर से फिल्म को प्रोमोट करने में लगी हैं। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के टच में रहती हैं। ऐसे में बीते दिन इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर सभी हंसी के मारे लोट-पोट हुए जा रहे हैं।

जब टीम के प्रेंक का शिकार बनीं सनी लियोनी

दरअसल ये वीडियो फिल्म की शूटिंग के समय का है जब सनी अपनी स्क्रिप्ट को पढ़ने में मशगूल हैं। इतने में उनके पीछे टीम का एक मेंबर आता है जिसके हाथ में एक हरे-पीले रंग का सांप दिखाई दे रहा है। वो मेंबर धीरे-धीरे उस सांप को सनी के चेहरे के एकदम करीब ले आता है, जैसे ही सनी पीछे मुड़कर देखती है तो वो डर के उछलने लगती हैं, ऐसे में जैसे ही उन्हें उस सांप के नकली होने का आभास होता है तो वो अपने टीम मेंबर को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ती हैं। इस दौरान सामने खड़ा एक और मेंबर इस पूरे प्रेंक को कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है। इस वीडियो को देखकर एक सेकेंड लिए  रोंगटे जरुर खड़े होते हैं, लेकिन दूसरे ही पल सनी के रिएक्शन को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

कुछ घंटों में 17 लाख के पार पहुंचे व्यूज

इस वीडियो को सनी लियोनी ने खुद इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। हालांकि इस मजाक को देखकर ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अपने हुस्न से सबको पसीना लाने वाली सनी को खुद डर से पसीना आ गया है। सनी का यह वीडियो वायरल हो गया है। कुछ ही घंटे में इस वीडियो के लाखों व्यूज हो गए थे और अब तक इसे 17 लाख 86 हजार लोग देख चुके हैं।

Created On :   26 Nov 2017 5:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story