क्या हुआ जब पुलिस ने इस Benelli TNT 300 के राइडर को रोका

Surprised Police Stops Benelli TNT 300 Rider to check it out.
क्या हुआ जब पुलिस ने इस Benelli TNT 300 के राइडर को रोका
क्या हुआ जब पुलिस ने इस Benelli TNT 300 के राइडर को रोका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर पुलिस अनोखी और स्पोर्टस बाइक्स के राइडर्स को रोक लेती है। फिर उनसे कागजात के अलावा तरह-तरह के सवालात करती है। यहां भी हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो एक यूट्यूब बॉल्गर ने अपने चैनल पर पोस्ट किया है। वीडियो दिल्ली से श्रीनगर जाने वाले नेशनल हाइवे पर किसी जगह का है। जहां पुलिस वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिसवाले Benelli TNT 300 जा रहे यूट्यूब ब्लॉगर को रोकते हैं। फिर क्या सवाल जवाब करते हैं आप ही सुन लीजिए। 

तो सुना आपने... बाइकर दिल्ली जा रहा था तब पुलिसवालों ने उसे हाइवे पर नाके पर रोका और उसे घेर कर उससे कई सवाल किए।  पुलिसवालों ने कई दफा बाइक की कीमत पूछी, राइडर ने उतनी ही बार जवाब भी दिया। उसने ये भी बताया कि बाइक कापी पावरफुल है और लंबी दूरी तय करने के लिए बहुत अच्छी है। राइडर ने उन्हें बताया कि ये 2 सिलिंडर इंजन वाली बाइक है। इसके बाद कुछ और पुलिसवाले वहां पहुंचते हैं और वही सवाल दौहराते हैं। पुलिसकर्मी बाइक की तारीफ भी करते हैं। यही नहीं पुलिसकर्मियों ने उनसे ये भी पूछा कि क्या वो रेस भी करते हैं और बाइक माइलेज कितना देती है। पुलिसवाले पहले ही एक दूसरी बाइक पर गलत नंबर प्लेट होने पर चालान काट रहे थे।  लेकिन उन्होंने बेनिली राइडर के पेपर भी नहीं मांगे और उसे ऐसे ही जाने दिया। 

सभी पुलिसवाले  एक जैसे नहीं होते कुछ सच में बाइक की ओर आकर्षित होते हैं, औऱ फिर अपनी जिज्ञासा खत्म करने के लिए राइडर्स से सवाल करते हैं। लेकिन राइड के दौरान बाइक से जुड़े सारे कागजात रखना और सेफ्टी गियर पहनना जरूरी होता है। 

Created On :   6 Aug 2018 5:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story