comScore

ट्रोलर ने लिखा- आप भी शीला दीक्षित की तरह याद आएंगी, सुषमा ने बंद की बोलती 


हाईलाइट

  • ट्विटर पर एक ट्रोलर ने लिखा आपकी भी बहुत याद आएगी शीला दीक्षित की तरह
  • सुषमा स्वराज ने जवाब में लिखा- इस भावना के लिए आपको मेरा अग्रिम धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन पर भी सोशल मीडिया ट्रोलर अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और पूर्व विदेश मंत्री को ही निशाने पर ले लिया। वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी ट्रोलर को जवाब देने में थोड़ी भी देर नहीं की। अपने जवाब से सुषमा ने ट्रोलर की बोलती ही बंद कर दी।

दरअसल दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया, रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्रोलर इरफान ए खान ने सुषमा स्वराज को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, आपकी भी बहुत याद आएगी एक दिन शीला दीक्षित की तरह अम्मा।

ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाली सुषमा स्वराज ने भी अपने जवाब में लिखा, इस भावना के लिए आपको मेरा अग्रिम धन्यवाद। इस जवाब के बाद ट्रोलर ने कोई और ट्वीट नहीं किया। आपको बता दें कि, रविवार को सुषमा स्वराज ने बीजेपी नेता मांगे राम गर्ग के निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया था, 'मांगे राम गर्ग जी के अकस्मात निधन का समाचार सुन कर बहुत दुःख हुआ। वह बीजेपी के बहुत निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ता थे। मृत्यु के बाद भी उन्होंने देहदान करके अपने पार्थिव शरीर को भी समाज के लिए समर्पित कर दिया। उनकी स्मृति को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि। सुषमा के इसी ट्वीट के रिप्लाई में इरफान ए खान ने असंवेदनशील ढंग से जवाब दिया।

गौरतलब है कि, सुषमा स्वराज इससे पहले भी कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर चुप करा चुकी हैं। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई बार लोगों की मदद भी ट्विटर के जरिए की है। उनकी इस पहल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी हुई।

कमेंट करें
9TuXB