सबको भायी चर्च में प्रार्थना के समय डांस करती ये क्यूट लड़की, देखें VIDEO

This little girl’s dance moves during a church choir will leave you awestruck
सबको भायी चर्च में प्रार्थना के समय डांस करती ये क्यूट लड़की, देखें VIDEO
सबको भायी चर्च में प्रार्थना के समय डांस करती ये क्यूट लड़की, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।अपनी जिंदगी को अपनी ही शर्तों और उसूलों पर जीना चाहिए। दूसरे क्या सोचते हैं या वो आपकी किसी हरकत या काम पर क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अगर इस चीज से आपको बहुत फर्क पड़ता है तो अब समय आ गया है कि अपनी टर्म्स एंड कंडीशन्स पर ही अपनी जिंदगी जीएं। हाल ही में एक छोटी बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की दूसरों की परवाह किए बिना ही चर्च में गाने के दौरान डांस करना शुरू कर देती है। 3 मिनट 12 सेकेंड का ये वीडियो काफी सूकून भरा है, इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स इस बच्ची की खूब तारीफें कर रहा है।

जब चर्च में दिखाए डांस मूव्स 

आम तौर पर देखा जाता है कि चर्च में होने वाले कार्यक्रम काफी उबाऊ और नीरस होते हैं। अक्सर ही लोगों को उसमें नींद आने लगती है, लेकिन इस दिन प्रेयर में ऐसा नहीं हुआ। हुआ यूं की समूह गायन के समय लॉरेन नाम की क्यूट सी बच्ची भी पिंक फ्रॉर्क में वहां खड़ी है, लेकिन बाकी बच्चों के बीच खड़ी लॉरेन सबसे अलग है क्योंकि जब गाने की धुन शुरू होती है तो लॉरेन अपनी खुशी नहीं रोक पाती और स्टेज पर होने के बाद भी वो डांस करना शुरु कर देती है। सब लोग उसे देख रहे हैं, उसके साथ खड़े बच्चे भी आश्चर्य की निगाहों से उसे निहार रहे हैं, मगर लॉरेन तो बिना किसी की परवाह किए और बिना नर्वस हुए मजेदार तरीके से डांस कर रही है।

वायरल हो गया वीडियो, लोगों ने दिए कमाल के रिएक्शन

इस बच्ची का ये प्यारा सा वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 4 दिनों के अंदर 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ जो रिएक्शन दिए हैं वो काफी मजेदार हैं।

Created On :   9 Nov 2017 3:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story