comScore

इसलिए वेब सीरीज की दुनिया से दूर हैं टाइगर श्रॉफ, ये है उनके जीवन की असली 'वॉर'

इसलिए वेब सीरीज की दुनिया से दूर हैं टाइगर श्रॉफ, ये है उनके जीवन की असली 'वॉर'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ​सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। यह फिल्म उनके लिए किसी सपने का पूरे होने जैसा है। क्योंकि इस फिल्म में टाइगर के साथ ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं। टाइगर बचपन से ही ऋतिक को अपना गुरु मानते हैं। ऐसे में अपने गुरु के साथ फिल्म करना, टाइगर के लिए किसी ख्याब के पूरे होने जैसा है। टाइगर ने हर क्षेत्र में नाम कमाया है, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म के दौर में उन्होंने इससे दूरी बना रखी है। हालही में टाइगर ने इस बारे में बात की वे अब तक इससे दूर क्यों हैं।

फिल्म 'वॉर' के प्रमोशन के दौरान जब टाइगर से पूछा गया कि उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म से दूरी क्यों बना रखी है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि 'मुझे वेब सीरीज पसंद नहीं है। मैं खुद को लैपटॉप तक सीमित नहीं रखना चाहता।' साथ ही उन्होंनेे कहा, 'मुझे बड़ा पर्दा ही अच्छा लगता है और मैं खुद को वहीं देखना चाहता हूं।' टाइगर ने आगे कहा, 'वेब सीरीज में काम करने का कोई इरादा नहीं है।'

इतना ही नहीं टाइगर ने अपने पिता के बारे में भी कहा कि 'मैं उनसे काम नहीं करवाना चाहता हूं। मेरा विचार और सोच है कि मैं उन्हें अच्छी जिंदगी देना चाहता हूं। उनकी भी ख्वाहिशों और सपनों को पूरा करना चाहता हूं। उन्होंने मेरी बहन और मुझे इतना अच्छा बचपन दिया है। मैं हजार बार भी उसकी भरपाई नहीं कर सकता हूं।' 'वॉर' के प्रमोशन के दौरान टाइगर ने अपनी वॉर के बारे में बताया कि मैं अपने आप को पिता से अलग साबित करना चाहता हूं और यही मेरे जीवन की असली 'वॉर' है। 

कमेंट करें
dPCT2