comScore

एक्टर शशांक व्यास को भी मिला था बिग बॉस 13 का ऑफर, इस वजह से ठुकराया

एक्टर शशांक व्यास को भी मिला था बिग बॉस 13 का ऑफर, इस वजह से ठुकराया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस 13 को लेकर चारों तरफ हलचल मची हुई है। चर्चा है कि यह शो 29 सितम्बर को रिलीज हो सकता है। हर बार की तरह ही इस बार भी शो में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं। इस शो को लेकर कई लोगों के नामों पर भी चर्चा की गई। इस लिस्ट में बालिका वधु फेम एक्टर शशांक व्यास नाम भी शामिल था लेकिन एक बातचीत के दौरान उन्होंने कंफर्म किया कि वे शो का हिस्सा नहीं होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If you see someone without a smile give them one of yours.

A post shared by shashank vyas (@ishashankvyas) on

एक्टर शशांक व्यास ने कहा कि वे किसी भी रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। क्योंकि वे तीन महीने तक घर में बंद नहीं रह सकते हैं। शशांक ने कहा कि ''मेकर्स ने मुझे कॉल किया था। जहां तक बिग बॉस की बात हैं मैंने कभी नहीं सोचा कि मैं किसी जगह 3 महीने तक लॉक रहूंगा, अपने लिए वोट मांगूंगा। हमें अपने सपने को लेकर अडिग रहना चाहिए, इसलिए हमें बहुत सारी चीजों को छोड़ना पड़ता है। हमें नहीं बोलना पड़ता है। उन्होंने मुझे 2 महीने पहले फोन कर शो में आने के लिए मनाने की कोशिश की। जबकि उन्हें पता था कि मैं मना कर दूंगा। पैसा कमाना मेरा एजेंडा नहीं है। मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं होना चाहता। मैं एक्टर रहना चाहता हूं।''

बता दें बिग बॉस के दो प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। प्रोमो में सलमान ने खुलासा किया है कि इस बार चार हफ्तों के दौरान ही कंटेस्टेंट्स को फिनाले में पहुंचने का मौका मिलेगा। साथ ही इस बार शो में कई बदलाव भी किए गए हैं, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। 

कमेंट करें
pQ6RA