comScore

दलित से शादी के बाद बीजेपी MLA की बेटी को जान का खतरा, पिता का इनकार

दलित से शादी के बाद बीजेपी MLA की बेटी को जान का खतरा, पिता का इनकार

हाईलाइट

  • बरेली में बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से मंदिर में की शादी
  • सोशल मीडिया अपने पति के साथ वीडियो जारी कर कहा- पिता से जान का खतरा
  • आरोपों को खारिज करते हुए पिता ने कहा- मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं

डिजिटल डेस्क, बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने एक दलित युवक से मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद पिता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की। वहीं विधायक ने अपनी बेटी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि, मैं बेटी के फैसले का सम्मान करता हूं, मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है। 

दरअसल बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी साक्षी ने अजितेश नाम के दलित युवक से मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद पुलिस से सुरक्षा की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। सोशल मीडिया पर साक्षी के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहले विडियो में साक्षी अपने पति अजितेश के साथ नजर आ रही हैं। साक्षी ने कहा, उन्‍होंने अपनी मर्जी से शादी की है, जिसके बाद परिवार के लोग उसके पीछे पड़े हैं। अगर हम उनके हाथ आ गए तो हमें मार दिया जाएगा। 

दूसरे वीडियो में साक्षी कह रही हैं, मैंने सिंदूर फैशन में नहीं लगा रखा है। मैंने सच में शादी की है। मेरे पति के परिवार को परेशान करना बंद करें। आप राजनीति करें, अपनी सोच बदलें और मुझे आजाद रहने दें। बरेली के सांसद-विधायक और मंत्री जो मेरे पिता का सहयोग कर रहे हैं, वह बंद करें। सूत्रों के मुताबिक, साक्षी ने पुलिस के एक आला अधिकारी से फोन पर बात कर सुरक्षा मांगी, लेकिन जब उन्होंने लोकेशन पूछी तो उसने साझा करने से इनकार कर दिया।

बरेली पुलिस ने भी कहा, अगर साक्षी उनसे सुरक्षा मांगती हैं तो उन्‍हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। एसएसपी बरेली ने मीडिया से बातचीत में कहा, हमने सोशल मीडिया में वीडियो को देखा है। यदि वे सुरक्षा के लिए कहेंगे तो हम निश्चित रूप से उन्‍हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे। 

कमेंट करें
7OtsF