comScore

भारत में धीरूभाई के रूप में नजर आएंगे वरुण धवन 

January 14th, 2019 19:26 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की काफी चर्चा है। सलमान की पिछली फिल्म रेस 3 के सुपर फ्लॉप होने के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। सलमान के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही फिल्म भारत को हर तरह से जमाया जा रहा है। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे है। वहीं फिल्म में एक्टर्स का चुनाव भी काफी सटीक तरीके से किया गया है। इस फिल्म में सलमान के ऑपोजिट कटरीना कैफ दिखाई देंगी। पहले इस रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था, लेकिन उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी। 

अब कुछ ऐसी रिपोर्ट आ रही हैं कि फिल्म में वरुण धवन का भी एक कैमियो होगा। बताया जा रहा है कि इसमें वह युवा धीरूभाई अंबानी का रोल निभाते नजर आएंगे। अभी तक फिल्म के डायरेक्टर और टीम फिल्म के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहते हैं और फिल्म की कहानी को भी गुप्त बनाए रखना चाहते हैं। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं है कि वरुण का कैमियो गाने के रूप में होगा या किरदार के रूप में। लेकिन अगर ऐसा है तो वरुण को इस किरदार में देखना दिलचस्प होगा।

इसके अलावा ऐसी भी खबर है कि 'भारत' में कटरीना भी सलमान खान की बॉस के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म की एक तस्वीर पिछले साल रिलीज की गई थी जिसमें सलमान और कटरीना को बैक साइड से दिखाया गया था। इससे सलमान के लुक का थोड़ा बहुत अंदाजा तो फैन्स को लग गया था। हालांकि इसके लोगो और पोस्टर का फैन्स को अभी भी बेसब्री से इंतजार है। भारत इस साल रिलीज होने जा रही सलमान खान की पहली फिल्म होगी। इसके अलावा आने वाले वक्त में वह दबंग-3 और इंशाअल्लाह में काम करते नजर आएंगे।बता दें कि इस फिल्म में सलमान, कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

कमेंट करें
AReE2