चट्टान पर कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट हो गया वायरल, देखें VIDEO

VIRAL VIDEO: A couple pre-bridal photo shoot goes viral know why?
चट्टान पर कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट हो गया वायरल, देखें VIDEO
चट्टान पर कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट हो गया वायरल, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी सबके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण रस्म है। सब सोचते हैं कि जीवन में एक बार होने वाले इन लम्हों को सबसे अलग और यादगार बनाएं। इसके लिए लोग अपनी शादी को भव्य बनाने में तो बहुत मेहनत करते ही हैं साथ ही फोटो के जरिए उसे संभाल कर भी रखते हैं। फोटोज के बढ़ते क्रेज के चलते आजकल एक अलग ही ट्रेंड शुरु हो गया है जिसके बारे में आप हर किसी युवा को बात करते सुनेंगे। एक क्लचर की तरह डेवलप हुए इस फैशन का नाम है प्री-ब्राइल शूट, जिसमें दुल्हा-दुल्हन शादी से पहले एक दूसरे के साथ रोमांटिक जगहों पर फोटो खिंचवाते हैं। वैसे अक्सर लोग अपने शादी के जोड़े में ही इन शूट को पसंद करते हैं, लेकिन हम जैसा चाहते हैं वैसा ही हो ऐसा जरुरी तो नहीं।

परफेक्ट शॉट के लिए कुछ भी करने को तैयार कपल

ये भी सच है आजकल खुद के फोटोशूट को दूसरों से यूनिक बनाने के लिए कपल कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसे में कुछ एक्सपेरिमेंट तो सक्सेसफुल हो जाते हैं, लेकिन कई बार शानदार लोकेशन ढूंढने और किसी पल को सही समय पर कैमरे में कैप्चर करने की कवायद फेल भी हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक कपल की सारी मेहनत पर "पानी" फिर जाता है।

चट्टान पर फिसला पैर

वीडियो में ये कपल एक चट्टान पर एक दूसरे का हाथ थाम कर खड़ा है, वीडियो किसी बीच का है, जहां पर कपल के साथ कुछ फोटोग्राफर भी दिखाई दे रहे हैं। वो कपल चट्टान पर फोटो खिंचाने के लिए पोज बना ही रहा होता है इतने में पीछे से जोर से पानी की लहर आती है और दुल्हन का पैर फिसल जाता है और उसे बचाते-बचाते दुल्हा भी गिर जाता है। 

ये वीडियो लोगों का काफी पसंद आ रहा है। इसे @shanghaiist ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और उन्होंने इस वीडियो पर कमाल के रिएक्शन्स भी दिए हैं।

Created On :   8 Nov 2017 6:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story