comScore

तेज धार के चाकू से डॉगी ने मालिक को धमकाया, VIDEO हो गया वायरल

November 03rd, 2017 13:27 IST
तेज धार के चाकू से डॉगी ने मालिक को धमकाया, VIDEO हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कोई वीडियो या फोटो वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां रोजाना कोई न कोई चीज सुर्खियों में जरूर बनी रहती है। इन दिनों एक क्यूट से पप्पी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे देखा जाए तो डॉग्स हमारे फेवरेट पेट एनिमल होते हैं जो हमेशा हमारा साथ देते हैं और कभी हमारा साथ नहीं छोड़ते और न ही हमें धोखा देते हैं, और वो अपने मालिक की पूरी बात भी मानते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसे डॉगी का वीडियो देखा जा रहा है जो अपने ही मालिक को तेज धार के चाकू की नोंक पर डरा रहा है।

'चार्ली ये चाकू मुझे दे दो'

ये सुनकर तो शोले के गब्बर की याद आ रही है जैसे वो ठाकुर से कह रहा हो की ये हाथ मुझे देदे, चलिए ये तो हुई मजाक की बात अब वीडियो की बात करते हैं। ये वीडियो 26 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है, एक हफ्ते के अंदर ही इसे 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 19 सेकेंड का ये वीडियो मिच थरमैन नाम के यूट्यूब यूजर अपने अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक क्यूट सा डॉगी, जो कि आकार में काफी छोटा है वो अपने में मुंह में चाकू लेकर दरवाजे से बाहर आता है और चाकू के साथ ही मालिक की तरफ आगे बढ़ रहा है मानो उसने उसी के लिए चाकू उठाया हो

ये भी पढ़ें-एयरपोर्ट के रनवे पर मिली बर्फ से ढंकी 450Ibs की सील, VIDEO में देखें नजारा

डॉगी की हरकत से मालिक घबराया

इस वीडियो को खुद मालिक ने ही शूट किया है। जो बड़ी ही घबराहट में अपने डॉग को बोल रहा है कि चार्ली चाकू मुझे दे दो, इतने में एक काले रंग का बड़ा डॉग और आ जाता है और वहीं बैठ जाता है। इस सब से मालिक घबराया हुआ है क्योकि ये डॉग काफी मासूम हैं और नहीं जानते इस चाकू से उन्हें चोट लग सकती है। इसी डर से मालिक अपने डॉग को बार बार चाकू को लोटाने के लिए बोल रहा है हालांकि कुछ देर बाद वो डॉग खुद ही उस चाकू को जमीन पर छोड़ देता है और मालिक मौका लगते ही उसे उठा लेता है। यहां एक मालिक के मन में अपने डॉग के लिए घबराहट सभी को खूब भा रही है। यही वजह है ये वीडियो इन दिनों जमकर शेयर किया जा रहा है।

कमेंट करें
kHgan