विराट-अनुष्का की शादी को हुए दो साल, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ऐसे दी बधाई

Virat-Anushkas marriage took two years, Congratulated each other on social media
विराट-अनुष्का की शादी को हुए दो साल, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ऐसे दी बधाई
विराट-अनुष्का की शादी को हुए दो साल, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ऐसे दी बधाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की आज दूसरी सालगिरह है। इस मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को बधाई दी है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। अनुष्का शर्मा ने शादी की एक ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की है वहीं विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है।

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधा थे। दोनों ने किस तरह दीं एक दूसरे को ​बधाई, आइए जानते हैं...

अनुष्का ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर 
अनुष्का शर्मा ने ट्वीटर पर विराट कोहली को बधाई देते हुए शादी की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा है -विक्टर ह्यूगो। प्यार सिर्फ एक एहसास नहीं बल्कि इससे भी कहीं बढ़कर है। यह राह दिखाने वाला, आगे बढ़ाने वाला, जो सिर्फ सच से भरा है। मैं सचुमुच सौभाग्यशाली हूं कि मुझे ये सब मिला है।

विराट ने शेयर की रोमांटिक फोटो
वहीं विराट कोहली ने अपने ट्वीटर एकाउंट से अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही विराट ने अनुष्का शर्मा के लिए अपने दिल की बातें भी कही हैं। विराट ने कैप्शन में लिखा, असल में, यहां केवल प्यार है, बाकी कुछ नहीं, और भगवान जब आपको किसी ऐसे शख्स का साथ देता है, जो आपको हर रोज प्यार का अहसास कराए। तो केवल आपके दिल में एक एहसास होता है, धन्यवाद का।

Created On :   11 Dec 2019 8:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story