comScore

विराट ने रोनाल्डो को बताया G.O.A.T

September 06th, 2018 19:14 IST
विराट ने रोनाल्डो को बताया G.O.A.T

डिजिटल डेस्क, डब्लिन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वकालिक महानतम खिलाड़ी बताया है। आयरलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के कप्तान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक वीडियो शेयर किया और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दुनिया का सर्वकालिक महानतम खिलाड़ी करार दिया। टीम इंडिया 27 जून से आयरलैंड में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए आयरलैंड पहुंच चुकी है और वहां दौरे की तैयारियों में जुटी हुई है। 

'द G.O.A.T. @cristiano'

विराट कोहली रोनाल्डो के फैन हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है। एक बार फिर विराट ने रोनाल्डो को लेकर अपनी दीवानगी दिखाई है। विराट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें किसी क्लब जैसी जगह पर लोग खड़े होकर पुर्तगाल का मैच देख रहे हैं और स्क्रीन पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पेनल्टी शॉट मारते हुए नजर आ रहे हैं। रोनाल्डो गोल करने में कामयाब होते हैं और सभी लोग जश्न मनाने में जुट जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही विराट ने लिखा है 'आत्म विश्वास, लगन, साहस और पूरा जुनून, द G.O.A.T. @cristiano' क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फिलहाल इस विश्व कप में पुर्तगाल के लिए चार गोल किए हैं। बेल्जियम के स्टार फुटबॉलर रोमेलु लोकाकु ने भी चार ही गोल किए हैं। रविवार को पनामा के खिलाफ हैटट्रिक लगाकर इंग्लैंड के हैरी केन पांच गोल लगाकर इस लिस्ट में पहले पायदान पर पहुंच गए हैं। पुर्तगाल ने इस विश्व कप में अभी तक एक मैच जीता है और एक एक मुकाबला ड्रॉ रहा है। पुर्तगाल को राउंड ऑफ 16 में पहुंचने के लिए सोमवार को ईरान के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। इस मैच में एक बार फिर सबकी निगाहें 33 साल के रोनाल्डो पर होंगी जो इस विश्व कप में अपनी टीम के लिए गोल करने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

टीम इंडिया ने जिम में बहाया पसीना 

आयरलैंड में 27 जून से शुरु होने वाली टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी रविवार को जिम में पसीना बहाते हुए नजर आए। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी जिम सेशन में हिस्सा लिया और एक्सरसाइज की। कोहली के साथ दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, सुरेश रैना और कुलदीप यादव को भी जिम में देखा गया। भारत को आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। 

कमेंट करें
ERmhQ