comScore

मैं 19 साल की उम्र में शुभमान का 10 प्रतिशत भी नहीं था : कैप्टन कोहली

January 28th, 2019 19:36 IST
मैं 19 साल की उम्र में शुभमान का 10 प्रतिशत भी नहीं था : कैप्टन कोहली

हाईलाइट

  • भारत ने तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड को उसकी सरजमीं पर हराकर दस साल बाद सीरीज जीत लिया है।
  • कोहली ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की है।
  • कोहली ने कहा कि पंड्या के आने से टीम काफी मजबूत लग रही है।

डिजिटल डेस्क,माउंट माउनगानुई। भारत ने तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड को उसकी सरजमीं पर हराकर दस साल बाद सीरीज जीत ली है। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने 60 रन और रोहित शर्मा ने 62 रनों की पारी खेली। जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ की है। कोहली ने कहा कि पंड्या के आने से टीम काफी मजबूत लग रही है। कोहली ने कहा कि आज उनके बॉलिंग में दिखा कि वह केवल अपने लक्ष्य पर फोकस रखते हैं। बता दें कि हार्दिक को कॉफी विद करन में विवादित स्टेटमेंट देने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था।

कोहली ने इस दौरान युवा बल्लेबाज शुभमान गिल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं अपने रेस्ट को अच्छे से एंजॉय कर सकता हूं। हमारे पास काफी टैलेंटड यंगस्टर्स हैं। पृथ्वी शॉ ने अपने डेब्यू में काफी शानदार प्रदर्शन किया। वहीं शुभमान गिल भी इस टीम में मौजूद हैं। मैंने उन्हें नेट्स में बल्लेबाजी करते देखा। उनकी बल्लेबाजी देख के मैं हैरान रह गया, क्योंकि 19 साल की उम्र में मैं उनका 10 प्रतिशत भी नहीं था। यह भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अच्छी बात है। 

कोहली ने कहा, टीम में पंड्या की वापसी से मुझे काफी खुशी हुई। उन्होंने सबकुछ भूलकर केवल इस मैच पर फोकस किया। उनकी बॉलिंग में इसकी झलक भी दिखी। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कि बैटिंग और बॉलिंग सभी जगह महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं। 

कोहली ने कहा, हम सीरीज के शुरुआती 3 मैच जीत चुके हैं और पूरी टीम इस जीत को लेकर उत्साहित है। अगर आप हमारे गेंदबाजों को देखें, तो शमी की स्पीड विपक्षी टीम को परेशान कर रही है। भुवनेश्वर की लाइन लेंथ भी अच्छी है। तीन मैच के बाद मैं यह कह सकता हूं कि पूरी टीम अच्छा खेल रही है। 

कमेंट करें
R0rKd