comScore

विराट ने शेयर की धोनी के साथ तस्वीर, कहा - ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता

विराट ने शेयर की धोनी के साथ तस्वीर, कहा - ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता

हाईलाइट

  • विराट ने 2016 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच का धोनी के साथ एक फोटो शेयर किया
  • विराट ने फोटो शेयर कर लिखा- एक ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को 2016 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के मैच को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। विराट ने यह तस्वीर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट धोनी के आगे घुटने के बल सिर झुकाकर बैठे हैं और बल्ले से उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए विराट ने लिखा है- एक ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। वो खास रात, उस रात इस शख्स ने मुझे ऐसे दौड़ाया था, जैसे मेरा फिटनेस टेस्ट हो रहा हो। उन्होंने यह ट्वीट धोनी @msdhoni को भी टैग किया है। 

बता दें की, यह तस्वीर 2016 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप की है। 27 मार्च 2016 को मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में कोहली ने नाबाद 82 रन बनाए थे और भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता था। उस मैच में धोनी ने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर चौका जड़कर जीत दिलाई थी। 

इसी मैच के बाद भारत ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। मैन ऑफ द मैच विराट ने अपनी पारी के दौरान 5वें विकेट के लिए धोनी के साथ नाबाद 67 रनों की साझेदारी की थी। लेकिन मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत को 7 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद वेस्टइंडीज टीम फाइनल में इंग्लैंड को हराकर 2016 टी-20 वर्ल्ड कप की विजेता बनी थी। 

कमेंट करें
J5ces