comScore

सैक्रेड गेम्स 2 ट्रेलर: गायतोंडे बोले- आ गया है जंग का वक्त, खुल सकते हैं नए पत्ते


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरील सैक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। उम्मीद है जल्द ही दर्शकों को अब इस सीरीज से जुड़े सवालों के जवाब मिल जाएंगें। दूसरे सीजन के ट्रेलर को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में खून खराबा और गाली गलौच दिखाया गया है। 2 मिनट 10 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरूआत पुरानी कहानी के रिवांइड से शुरु होती है। उसके बाद सीरीज से जुड़े नए किरदार दिखाए जाते हैं। दूसरे सीजन की कहानी, पहले सीजन से कहीं ज्यादा इंटरस्टिंग हैं। नेटफ्लिक्स द्वारा इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। 

ट्रेलर की बात करें तो सीरीज का ट्रेलर इसके पहले पार्ट की तुलना में थोड़ा कमजोर नजर आता है। खास बात है कि सैक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट में कुछ नए किरदार को जोड़ा गया है, इनमें कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी प्रमुख हैं। सरे सीजन के ट्रेलर में वो पॉलिटिकल रेफरेंस फिलहाल देखने को नहीं मिल रहे हैं जो पहले सीजन में दिखे थे। हालांकि दूसरे सीजन में हीरोशिमा नागासाकी की जंग का एक रेफरेंस आता है और गायतोंडे यह बता रहा है कि अब जंग का वक्त आ गया है। यह सीरीज 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

वहीं पहले सीजन की तरह ही दूसरा सीजन भी गायतोंडे नैरेट कर रहा है। इस बार पकंज​ त्रिपाठी का किरदार काफी बड़ा और दिलचस्प होगा। उनका किरदार पूरी सीरीज में बड़ा सरप्राइज देने वाला है। पहले सीजन में भी उनका किरदार दमदार था। ये संकेत भी मिले कि कहानी में ट्व‍िस्ट गुरुजी लेकर आएंगे, लेकिन इस बार ट्रेलर में गुरुजी बने पंकज त्र‍िपाठी जैसे ही ये कहते हैं कि बल‍िदान तो देना पड़ेगा, अहं ब्रह्मास्मि। ये डायलॉग कहानी की अह‍म कड़ी को खोलता नजर आ रहा है।

एक्टर सैफ एक बार फिर गायतोंडे की सर्च और गुरु जी की पहेली में उलझे हैं। जंग की पूरी तैयारी है, लेकिन दुश्मन कौन है ये सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है। नवाजुद्दीन भी इस सीरीज की मुख्य कड़ी हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी उनके डॉयलॉग तबाही मचाने को तैयार हैं। 

इस बार जोड़े गए दो नए किरदार कल्कि कोचलिन और अरुण शौरी कि किरदार को ज्यादा हाईलाइट नहीं किया गया है। हो सकता है कि दोनों का किरदार दर्शकों के लिए कुछ सरप्राइज लेकर आए। सीरीज में कल्कि कोचलीन वेबसीरीज में गुरुजी के करीब‍ियों में से एक हैं, वो उनकी श‍िष्या है या फिर कोई और ये कहानी सामने आने के बाद ही समझ आएगा। वहीं रणवीर शौरी एक कॉप की भूमिका में हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो यह पॉवर ​फुल किरदार जल्द ही एक दमदार कहानी लेकर आ रहे हैं। इसे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। 15 अगस्त को यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगा। 

कमेंट करें
wA1cX