थम गया कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर, बीजेपी- कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत

थम गया कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर, बीजेपी- कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत
कर्नाटक विधासभा चुनाव 2023

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार- प्रसार का शोर आज शाम को थम गया। कर्नाटक में 10 मई को वोटिंग होनी है। और चुनावी रिजल्ट 13 मई को घोषित होंगे। चुनावी प्रचार में हर राजनैतिक दल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी । प्रचार के आखिरी दिन भी मतदाताओं को रिझाने के लिए पार्टियों की ओर से जमकर जनसभा, रैली और रोड शो निकाले गए। कई नेताओं चुनावी रैलियों को भी संबोधित किया। नेता एक दूसरे पर गरजते हुए नजर आएं।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पूरा गांधी परिवार सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी ने पूरी ताकत झोंक दी। आज भी राहुल और प्रियंका गांधी दोपहर करीब एक रोड शो और जनसभा को संबोधित किया। गांधी परिवार के साथ कांग्रेस के अन्य नेताओं ने स्थानीय मुद्दों को लेकर सत्ताधारी बीजेपी पार्टी पर जमकर चुनावी हमले किए।

बीजेपी की ओर से खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बागड़ोर संभाली है। मोदी-शाह की जोड़ी ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर खूब निशाना साधा है।

कर्नाटक में जिन प्रमुख दलों में टक्कर बताई जा रही है उनमें बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस शामिल है। लेकिन कई सीटों पर अन्य दलों के साथ निर्दलीय भी बाजी मारते हुए दिखाई दे रहे है।


Created On :   8 May 2023 3:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story