आप ने मणिपुर में 2 लड़कियों को नग्न घुमाने के भयावह वीडियो की निंदा की, सरकार से हस्तक्षेप की अपील की

आप ने मणिपुर में 2 लड़कियों को नग्न घुमाने के भयावह वीडियो की निंदा की, सरकार से हस्तक्षेप की अपील की
  • मणिपुर से आई तस्वीर को लेकर केजरीवाल ने निंदा की
  • सरकार उचित कार्रवाई करे- दिल्ली सीएम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को मणिपुर के उस वीडियो को 'बेहद चौंकाने वाला' करार दिया, जिसमें भीड़ द्वारा दो लड़कियों को नग्न कर घुमाया जा रहा था। इस घटना की निंदा की। इसने केंद्र और राज्य सरकारों पर हिंसा को रोकने के लिए कुछ नहीं करने का भी आरोप लगाया और उनकी "निष्क्रियता" को "देश के सभी नागरिकों के लिए दर्दनाक" बताया। आप ने यह भी कहा कि वह सभी नागरिकों से अनुरोध करती है कि वे असहाय महिलाओं की दुर्दशा और अपमान को न बढ़ाएं और वीभत्स वीडियो साझा किए बिना इस घृणित कृत्य के खिलाफ बोलें।

आपने एक बयान में कहा, "हमने कथित तौर पर मणिपुर से एक वायरल वीडियो देखा है, जहां दो महिलाओं को नग्न अवस्था में घुमाया जा रहा है और बंधक बनाने वालों द्वारा उनके साथ लगातार छेड़छाड़ की जा रही है। यह हमारे संज्ञान में लाया गया है कि यह वीडियो 4 मई को कांगपोकपी जिले के बी फीनोम गांव में शूट किया गया था, जहां दोनों पूरे गांव को जलाने के बाद महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया। आम आदमी पार्टी इस भयावह और मणिपुर के असहाय लोगों के साथ जारी अत्याचार की निंदा करती है।'' "हम फिर से मणिपुर में प्रधान मंत्री के हस्तक्षेप का अनुरोध करते हैं। समस्या से आंखें मूंद लेने से यह दूर नहीं होगी। आम आदमी पार्टी किसी भी तरह से सहायता करने के लिए तैयार और इच्छुक है जिसे केंद्र सरकार उचित समझे।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मणिपुर की घटना बेहद शर्मनाक और निंदनीय है और भारतीय समाज में ऐसी जघन्य हरकतें बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं। केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मणिपुर में स्थिति लगातार चिंताजनक होती जा रही है। मैं प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि वे मणिपुर की स्थितियों पर ध्यान दें। इस घटना के वीडियो में दिखाए गए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ऐसे आपराधिक व्यवहार में शामिल व्यक्तियों के लिए भारत में कोई जगह नहीं होनी चाहिए।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 2:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story