आप की बधाई: आप ने 3 राज्यों में जीत के लिए भाजपा को बधाई दी, कहा- 6 दिसंबर की बैठक में 'इंडिया' की अगली रणनीति तय होगी

आप ने 3 राज्यों में जीत के लिए भाजपा को बधाई दी, कहा- 6 दिसंबर की बैठक में इंडिया की अगली रणनीति तय होगी
  • आम आदमी पार्टी ने भाजपा को जीत की बधाई दी
  • 6 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की होगी बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत के लिए भाजपा को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह अपने चुनावी वादों को पूरा करेगी।इसमें यह भी मांग की गई कि पूरे देश के लिए सस्ती रसोई गैस उपलब्ध कराई जानी चाहिए। आप ने एक बयान में कहा, "हम लोगों की इच्छा के आगे झुकते हैं और तीन राज्यों में जीत के लिए भाजपा को बधाई देते हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि भाजपा अपने वादे पर खरी उतरेगी और 'मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना' के तहत घर उपलब्ध कराएगी।" साथ ही कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भाजपा वादे के मुताबिक 450 रुपये में रसोई गैस मुहैया कराएगी।

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी चुनाव लड़ने वाली पार्टी ने कहा, "हम मांग करते हैं कि पूरे देश के लिए सस्ती एलपीजी उपलब्ध कराई जानी चाहिए और इसे तीन राज्यों तक सीमित नहीं रखा जाना चाहिए।" दिल्‍ली में सत्तारूढ़ पार्टी ने तेलंगाना में शानदार जीत पर कांग्रेस को भी बधाई दी। इसमें कहा गया है, "हालांकि यह लोकसभा के लिए देश के मूड को प्रतिबिंबित नहीं करता है, क्योंकि कांग्रेस ने 2018 में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीत हासिल की थी, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की थी।"

आप ने कहा कि इंडिया गठबंधन की वार्ता अब छह दिसंबर को दिल्ली में होगी, जिसमें वे आगे की रणनीति तय की जाएगी। इसमें कहा गया है कि यह इन राज्यों में प्रारंभिक चरण में है और "हम यह सुनिश्चित करने के लिए चुनाव लड़ रहे थे कि हमारा संदेश सभी तक पहुंचे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Dec 2023 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story