बीजेपी बनाम आप: फ्लॉप हो गया आप का ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान : भाजपा

फ्लॉप हो गया आप का ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान : भाजपा
  • भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर किया हमला
  • फ्लॉप हो गया आप का ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान- बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने आम आदमी द्वारा दिल्ली में शुरू किए गए ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान को फ्लॉप बताते हुए दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार के कार्यकाल के एक्सटेंशन के खिलाफ आप राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा द्वारा दिए गए बयान पर सवाल उठाते हुए यह आरोप लगाया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उनसे डरते हैं क्योंकि मुख्य सचिव उनके भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कर रहे हैं। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान फ्लॉप हो गया है और बेकार साबित हुआ है क्योंकि लोग आप नेताओं और कार्यकर्ताओं से जवाबी सवाल पूछ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लक्ष्मी नगर में जहां मंत्री गोपाल राय ने स्वयं अभियान शुरू किया था, यह मुख्य रूप से आप कार्यकर्ताओं के बीच ही सीमित था। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लोगों ने शहर भर में आप कार्यकर्ताओं से शराब घोटालों और जल बोर्ड घोटालों के अलावा सीएम के आलीशान बंगले के निर्माण में भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे। डोर टू डोर हस्ताक्षर अभियान को भी कोई समर्थन नहीं मिला और आम लोग ‘मैं भी केजरीवाल’ बनकर आए आप कार्यकर्ताओं से पूछ रहे थे कि केजरीवाल ने भ्रष्टाचार क्यों किया।

उन्होंने कहा कि यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि आप का ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान लॉन्च होने के कुछ ही घंटों के भीतर खत्म हो गया है, लेकिन आप नेता क्रिसमस के आसपास केजरीवाल को झूठा सुपर हीरो दिखाने की कोशिश करेंगे, जबकि दिल्लीवासी इसे आगे नहीं बढ़ाएंगे, ना ही कोई राजनीतिक समर्थन देंगे। वहीं, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आप राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पलटवार करते हुए कहा कि राघव चड्ढा समेत पूरी आम आदमी पार्टी के नेता हताशा और निराशा के दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि उनके अतीत के भ्रष्ट कर्म अब उन्हें परेशान कर रहे हैं।

कपूर ने कहा कि आप नेता चड्ढा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्य सचिव के एक्सटेंशन पर सवाल उठाना कोई नई बात नहीं थी, इससे पता चलता है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल और आप मुख्य सचिव नरेश कुमार से कितना डरते हैं, जो सीएम केजरीवाल सहित उनके खिलाफ भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद की कई शिकायतों की जांच कर रहे हैं, खासकर उनके आलीशान बंगले की।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कटाक्ष करते हुए राघव चड्ढा से सवाल किया कि वह सत्ता में आने के बाद से किसी एक मुख्य सचिव का नाम बताएं जिनके साथ आप सरकार के अच्छे संबंध रहे हों। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासी अच्छी तरह से जानते हैं कि सीएम केजरीवाल सीएस नरेश कुमार से डरते हैं क्योंकि वह उनके खिलाफ आधा दर्जन मामलों की जांच कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Dec 2023 3:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story