अभिषेक बनर्जी ने बंगाल को लेकर पीएम की टिप्पणी पर पलटवार किया

अभिषेक बनर्जी ने बंगाल को लेकर पीएम की टिप्पणी पर पलटवार किया
Kolkata: Trinamool Congress General Secretary Abhishek Banerjee arrives to appear before CBI (Central Bureau of Investigation) in connection with the alleged teachers recruitment scam, in Kolkata on Saturday, May 20, 2023. (Photo: Kuntal Chakrabarty/IANS)
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यह कहने के एक दिन बाद कि पश्चिम बंगाल में पूर्वजों की राजनीति के कारण राज्य सरकार की नौकरियों में भारी घोटाला हुआ है, तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी जो उपदेश देते हैं उसे खुद पर लागू करें।

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को रोजगार मेला कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल का नाम लिए बगैर कहा कि एक ऐसा राज्य है जहां नियुक्ति के लिए रेट-कार्ड हैं। एक विशेष राज्य में नौकरी के लिए पैसे की जांच के दौरान जो तस्वीर सामने आई है, वह वास्तव में चिंताजनक है। वहां हर सरकारी नौकरी का रेट कार्ड होता है। सफाई कर्मचारी से लेकर क्लर्क तक, हर पद के लिए दर तय होती है। किसी को नौकरी नहीं मिल सकती है वहां पैसे दिए बिना।

हालांकि प्रधानमंत्री ने किसी राज्य का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका स्पष्ट संकेत पश्चिम बंगाल की ओर था। प्रधानमंत्री की टिप्पणी के वायरल होने के बाद अभिषेक बनर्जी ने ट्विटर पर कहा, आप वह करिए जो आप दूसरों को उपदेश देते हैं। उन्होंने कहा, आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी जी, कभी-कभी लोगों को खुद की सलाह लेने की जरूरत होती है, कृपया जो आप उपदेश देते हैं उसका खुद पालन करें! अपने संदेश के साथ उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा के शीर्ष नेताओं और उनके बच्चों की तस्वीरें लगाई।

तृणमूल कांग्रेस नेता और तीन बार के पार्टी लोकसभा सदस्य सौगत रॉय ने भी प्रधानमंत्री पर तीखा हमला किया। रॉय ने कहा, प्रधानमंत्री की टिप्पणी यह साबित करती है कि वह किस स्तर तक गिर सकते हैं। मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि उनके विश्वासपात्र उद्योगपतियों ने कितनी नौकरियां प्रदान की हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story