अधीर रंजन ने ममता से कहा, निर्वाचित कांग्रेस पंचायत सदस्यों को डराना बंद करें

  • हाल ही में राज्य में पंचायत चुनाव हुए हैं
  • अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर लगाए आरोप
  • हिंसा के बावजूद कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत हुई है

डिजिटल डेस्क,कोलकाता। पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा है कि राज्य में पंचायत बोर्डों के गठन से पहले निर्वाचित विपक्षी उम्मीदवारों को डराने-धमकाने और उनका अपहरण करने से बाज आएं।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सीएम ममता को एक पत्र लिखा जिसमें कहा है कि "मैं आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले और बाद में हर बार लगातार हिंसा, हत्याएं और खून-खराबा होता रहा है। हिंसा के बावजूद कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत हुई है। पुलिस, नेता और गुंडे उन पर हत्या और अन्य आरोप लगाकर उन्हें धमका रहे हैं एवं उन्हें टीएमसी की सदस्यता स्वीकार कर आत्मसमर्पण करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।"

चौधरी ने मुख्यमंत्री से यह सवाल भी किया कि क्या पश्चिम बंगाल में चुनाव जीतने का यही सभ्य तरीका है? चौधरी ने पत्र में यह भी कहा कि "मैं आपसे ईमानदारी से अनुरोध करता हूं कि टीएमसी के प्रभुत्व पर एकाधिकार करने के लिए अन्य पार्टी के उम्मीदवारों और समर्थकों को प्रताड़ित करने, आतंकित करने तथा मजबूर करने में पुलिस एवं गुंडों का इस्तेमाल करने से बचें।"

चौधरी ने हाल ही में मुर्शिदाबाद जिले के नबाग्राम में एक व्यक्ति की हिरासत में मौत का भी जिक्र किया। उन्होंने पत्र में कहा कि इन परिस्थितियों में आपसे अनुरोध है कि पंचायत बोर्डों के गठन से पहले पश्चिम बंगाल में जो कुछ चल रहा है उसे रोकने के लिए इस मामले को व्यक्तिगत रूप से देखें। इस संबंध में आपके समय पर हस्तक्षेप की अत्यधिक सराहना की जाएगी।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Aug 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story