आंध्र प्रदेश: पिता चंद्रबाबू को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद लोकेश बोले, मेरा खून खौल रहा है

पिता चंद्रबाबू को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद लोकेश बोले, मेरा खून खौल रहा है
  • आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को न्यायिक हिरासत में भेजा गया
  • नीयडू के बेटे ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के महासचिव नारा लोकेश ने रविवार को अपने पिता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी और न्यायिक रिमांड पर नाराजगी जताई। लोगों को लिखे एक खुले पत्र में लोकेश ने कहा कि अपने पिता को उस अपराध के लिए अन्यायपूर्ण तरीके से हिरासत में डाले जाने को देखकर उनका गुस्सा उबल पड़ा और उनका खून खौल उठा। विजयवाड़ा की एक अदालत द्वारा कथित कौशल विकास घोटाले में नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद उन्होंने एक्स पर पत्र पोस्ट किया।

तेदपा नेता ने लिखा, "मैं दर्द से भारी दिल और आंसुओं से नम आंखों के साथ आज आपको लिख रहा हूं। मैं अपने पिता को आंध्र प्रदेश और तेलुगू लोगों की भलाई के लिए अपना दिल और आत्मा लगाते हुए देखकर बड़ा हुआ हूं। उन्हें कभी भी आराम का दिन नहीं मिला, ''लाखों लोगों की जिंदगी बदलने के लिए अथक प्रयास कर रहा हूं।'' "उनकी राजनीति हमेशा गरिमा और ईमानदारी से चिह्नित रही है और मैंने उन लोगों के प्यार और कृतज्ञता से गहरी प्रेरणा देखी है, जिनकी उन्होंने सेवा की थी। उनके हार्दिक धन्यवाद ने उन्हें एक बच्चे की खुशी के समान शुद्ध खुशी से भर दिया। मैं भी उनके महान पथ से प्रेरणा ली और उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, अमेरिका में एक आरामदायक नौकरी छोड़कर भारत लौट आए। यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन मुझे अपने राष्ट्र, हमारी प्रणालियों, हमारे मूलभूत सिद्धांतों और सबसे ऊपर, पर विश्वास था। हमारा संविधान। फिर भी, आज, जब मैं देखता हूं कि मेरे पिता को एक ऐसे अपराध के लिए अन्यायपूर्ण तरीके से हिरासत में डाल दिया गया है जो उन्होंने कभी नहीं किया, तो मेरा गुस्सा उबल रहा है और मेरा खून खौल रहा है।"

लोकेश ने पूछा, "क्या राजनीतिक प्रतिशोध की गहराई तक पहुंचने की कोई सीमा नहीं है? मेरे पिता की क्षमता का व्यक्ति, जिसने अपने देश, राज्य और तेलुगू लोगों के लिए बहुत कुछ किया है, उसे ऐसा अन्याय क्यों सहना चाहिए? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वह कभी भी इसमें शामिल होने के लिए नीचे नहीं गिरा प्रतिशोध या विनाशकारी राजनीति? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने दूसरों से बहुत पहले हमारे लोगों के लिए विकास, कल्याण और अवसरों की कल्पना की थी?"

युवा नेता ने लोगों से की अपील की, "आज का दिन विश्‍वासघात जैसा लगता है। लेकिन, मेरे पिता एक योद्धा हैं और मैं भी। हम आंध्र प्रदेश और दुनिया भर के तेलुगू लोगों के लिए अटूट दृढ़ संकल्प द्वारा निर्देशित एक अजेय शक्ति के साथ उठेंगे। मैं आपसे इस लड़ाई में मेरे साथ शामिल होने के लिए कहता हूं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Sep 2023 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story