कमलनाथ ने बोला हमला: वोटिंग के बीच कमलनाथ ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोले- बीजेपी कर रही प्रशासन का दुरुपयोग

वोटिंग के बीच कमलनाथ ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोले- बीजेपी कर रही प्रशासन का दुरुपयोग
  • मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी
  • वोटिंग के बीच कई जगहों पर हुई पथराव की घटना

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच कई जगहों पर झड़प और पथराव की घटनाएं सामने आई हैं। इन घटनाओं के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के वरिष्ट नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। जहां भाजपा ने इन सभी घटनाओं का जिम्मेदार कांग्रेस और उनकी बौखलाहट को ठहराया है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ट नेताओं इन सभी घटनाओं का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा है। इन सभी बयानबाजियों के बाद अब मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने वोटिंग के बीच हुई अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पार्टी और उनके वरिष्ट नेताओं पर जमकर हमला बोला है।

कमलनाथ ने बोला भाजपा पर हमला

राज्य में वोटिंग के बीच प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बयान में विपक्षी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी पुलिस, पैसा और प्रशासन का उपयोग कर रही है। कल रात भर बीजेपी ने शराब और पैसे बांटे हैं। इंदौर 1 में मैने एसपी से बात की है। मुरैना के एसपी बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं।

इसके अलावा कमलनाथ ने चुनाव जीतने का आश्वान देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नए रोजगार को लेकर कहा कि शिवराज जी कलाकार हैं एक्टिंग करेंगे ही, वो कभी बेरोजगार नहीं होगें और एक्टिंग करने मुंबई जाएंगे। कांग्रेस की सरकार बन रही है। जनता तय करेगी कि कितनी सीटें आएंगी।

यही नहीं कमलनाथ ने वी डी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वी डी शर्मा के पास अब कुछ कहने को बचा नहीं है। जबकि नरोत्तम मिश्रा को पहले अपनी चिंता करनी चाहिए। पहले वो ये देखें की वो जीत भी रहे हैं या नहीं।

बीजेपी उम्मीदवार पर हुआ पथराव

वोटिंग के दौरान बीजेपी प्रत्याशी राकेश शुक्ला भिंड जिले के मानहड़ गांव पहुंचे थे। जहां उन पर पथराव हुआ। इसके बाद बीच बचाव करते हुए शुक्ला के साथ मौजूद गनर ने हवाई फायरिंग की। घटनास्थल वाले इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

कांग्रेस प्रत्यासी पर हुआ जानलेवा हमला

राजनगर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा पर जानलेवा हमला हुआ। इसमें उनके ड्राइवर सलमान खान की मौत भी हो गई। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता पर गाड़ी चढ़ाने और कईं राउंड गोलियां चलाने का आरोप लगाया है।

Created On :   17 Nov 2023 7:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story