अमित शाह रविवार को करेंगे मध्य प्रदेश का दौरा

अमित शाह रविवार को करेंगे मध्य प्रदेश का दौरा
  • अमित शाह रविवार को करेंगे मध्य प्रदेश का दौरा
  • इस साल मध्यप्रदेश होने वाले हैं विधासनभा चुनाव

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में बढ़ती चुनावी गतिविधियों के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे लगातार बढ़ रहे हैं, एक माह के भीतर वह तीसरी बार रविवार को फिर भोपाल व इंदौर के दौरे पर आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री रविवार को 11 बजकर 55 मिनट पर भोपाल आएंगे। वह विमानतल से सीधे कुशाभाऊ ठाकरे अंतरराष्ट्रीय समन्वय केंद्र पहुंचकर मीडिया से संवाद करेंगे। उसके बाद इंदौर में आयोजित बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके पहले वे भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव में दर्शन और पूजा करेंगे।

ज्ञात हो कि राज्य में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है, भाजपा लगातार नेताओं की बैठकें कर रही है, वहीं केंद्रीय नेतृत्व का नियंत्रण बढ़ रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री का प्रस्तावित दौरा इस माह का तीसरा दौरा होगा। इससे पहले वह दो बार राज्य का दौरा कर चुके है। इन दोनों दौराें में उन्होंने वरिष्ठ नेताओं के साथ न केवल कई दौर की बातचीत की, बल्कि आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 July 2023 5:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story