अनिल दुजाना गैंग के सदस्य की कार और बाइक सीज हुई, जारी रहेगी कार्रवाई

अनिल दुजाना गैंग के सदस्य की कार और बाइक सीज हुई, जारी रहेगी कार्रवाई
Anil Dujana gang member's car and bike seized, action will continue.
  • उत्तरप्रदेश पुलिस की कार्रवाई
  • गिरोह पर शिकंजा
  • मेरठ में एनकाउंटर
डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर के पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के एनकाउंटर में मौत के बाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बिसरख पुलिस ने अनिल दुजाना गैंग के सदस्य शहजाद मामा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की। जिसमें एक कार और एक बाइक को सीज किया है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अनिल दुजाना गैंगस्टर को बीते 4 मई को यूपी एसटीएफ ने मेरठ में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया। जिसके बाद पुलिस ने उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की कुंडली खंगालने शुरू की। उन पर शिकंजा कसने के लिए उनके द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति के अधिग्रहण करने की कार्रवाई शुरू की। बिसरख पुलिस ने विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतम बुध नगर के द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए शहजाद मामा की आई-20 कार व पल्सर बाइक का अधिग्रहण किया।

बिसरख पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बादलपुर थाने में दर्ज मुकदमे की विवेचना बिसरख प्रभारी के द्वारा की जा रही है। 17 मई 2023 को उपरोक्त के संबंध में अनिल दुजाना गैंग के सदस्य बुलंदशहर के अगौता थाने के जमालपुर निवासी शहजाद मामा की एक कार व एक बाइक की सूचना प्राप्त हुई। जिनको विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतम बुध नगर के द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत आई-20 कार व पल्सर बाइक को बुलंदशहर स्थित जमालपुर गांव से सीज किया गया है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना और उसके गिरोह के सदस्यों की साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को अब तक कुर्क कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आगे भी कुख्यात बदमाश के गिरोह के सदस्यों के खिलाफ करवाई जारी रहेगी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 May 2023 12:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story