अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, बीजेपी के कई नेता भी महारैली में पहुंचे

अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, बीजेपी के कई नेता भी महारैली में पहुंचे
New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal addresses an event to inaugurate a new school building, in West Delhi, Monday, June 12, 2023. (Photo:IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बड़ा दावा कर दिया। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार के अध्यादेश के विरोध में दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित हुई आम आदमी पार्टी की महारैली में बीजेपी के कई नेता भी शामिल हुए थे।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करके लिखा- रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित हुई महारैली में बीजेपी के कई नेता भी शामिल हुए। रैली में शामिल हुए बीजेपी के नेताओं ने भी माना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अध्यादेश लाकर सही काम नहीं किया है।

बता दें कि रविवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया था। इस महारैली में कांग्रेस के पूर्व नेता और सीनियर वकील कपिल सिब्बल भी शामिल हुए थे। रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि उन्हें सभी विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त है। वो केंद्र सरकार को अध्यादेश वापस लेने के लिए दबाव देंगे। केजरीवाल ने एक बार फिर रामलीला मैदान से बीजेपी पर दिल्ली में विकास कार्यो को रोकने के आरोप लगाए।

खास बात ये रही कि अपने संबोधन में एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि 11 मई को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली की जनता के अनुकूल आदेश दिया। लेकिन, 19 मई को पीएम मोदी ने उसे खारिज करते हुए अध्यादेश ले आए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Jun 2023 1:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story