लोकसभा चुनाव 2024: आगामी लोकसभा चुनाव में भीम आर्मी चीफ ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद

आगामी लोकसभा चुनाव में भीम आर्मी चीफ ने चुनाव लड़ने का किया ऐलान,  इस सीट से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद
  • सपा और भाजपा पर साधा निशाना
  • जनप्रतिनिधियों पर लगाए जनता की अनदेखी के आरोप
  • आजाद समाज पार्टी की गठबंधन से दूरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में पांच महीने के भीतर लोकसभा चुनाव होने है, आम चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। कौन किस सीट से चुनावी मैदान में ताल ठोकेगा। इसे लेकर गुणा भाग किए जा रहे है। इंडिया और एनडीए गठबंधन में साझा रणनीतियों पर चर्चा की जा रही है। वहीं गठबंधनों से दूर पार्टियां अकेले के दम पर चुनाव जंग में उतरने के मूड़ में है। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के गठबंधनों से दूरी बनाए रखने के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने भी गठबंधनों से दूरी बनाने की बात कही, साथ ही उन्होंने नगीना से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

एबीपी न्यूज ने एक निजी मीडिया चैनल के हवाले से लिखा है कि चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'हमारे नगीना से चुनाव लड़ना फाइनल है। आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता चाहते है कि हम नगीना लोकसभा सीट से चुनाव लड़े क्योंकि यहां 3 बार अलग-अलग पार्टियों के नेताओं को लोकसभा चुनाव में जनता ने चुना है। 2009 में समाजवादी पार्टी, 2014 में बीजेपी और 2019 में सपा बसपा गठबंधन के उम्मीदवार को मौका मिला है। इस दौरान भीम आर्मी प्रमुख ने किसानों की समस्या, सड़कों की खस्ता हालात, बेहाल शिक्षा, बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना भी साधा। आजाद नहीं रूके उन्होंने क्षेत्र से निर्वाचित जनप्रतिनिधियों पर जनता की अनदेखी और संसद में सवाल न उठाने का आरोप भी लगाया।

Created On :   23 Dec 2023 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story