छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023: भाजपा कैडर की बात सुनती तो 15 सीट पर नहीं आती : भूपेश बघेल

भाजपा कैडर की बात सुनती तो 15 सीट पर नहीं आती : भूपेश बघेल
  • अगले महीने छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं
  • बघेल ने कहा कि पितृपक्ष के बाद 15 अक्टूबर को सूची आ सकती है

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर कहा कि वह अपने को कैडर आधारित पार्टी बताती है, मगर वह कैडर का दुरुपयोग करती है। अगर वह कैडर की बात सुनती होती तो सरकार में 15 साल रहने के बाद वह 15 सीटों पर नहीं सिमटती।

पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली रवाना होने से पहले बघेल ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा कहती है कि वह कैडर बेस पार्टी है, वह कैडर से कहती है कि वह उनके लिए वोट जुटाने का काम करो, वह उनकी बात नहीं सुनती। अगर अपने कैडर की बात सुन लेते तो 15 साल सत्ता में रहने के बाद 15 सीट पर नहीं आते। यहां माथुर साहब की भी नहीं चली इसलिए उनका भी आना बंद हो गया।

राज्य विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की सूची कब आ रही है इस सवाल पर बघेल ने कहा कि पितृपक्ष के बाद 15 अक्टूबर को सूची आ सकती है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Oct 2023 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story