बिहार: भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा का निधन, अमित शाह और जेपी नड्डा ने बताया अपूरणीय क्षति

भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा का निधन, अमित शाह और जेपी नड्डा ने बताया अपूरणीय क्षति
  • ओझा उत्तर प्रदेश भाजपा के भी सह प्रभारी रह चुके हैं
  • शाह ने कहा - सुनील भाई ने पूरी कर्मठता से संगठन के विभिन्न दायित्वों को निभाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी और बिहार भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा के निधन पर दुख जाहिर करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया है।

ओझा उत्तर प्रदेश भाजपा के भी सह प्रभारी रह चुके हैं। अमित शाह ने उनके निधन पर दुख जाहिर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के सह-प्रभारी सुनील ओझा के आकस्मिक निधन की सूचना अत्यंत दुःखद है। सुनील भाई ने पूरी कर्मठता से संगठन के विभिन्न दायित्वों को निभाया। अपनी सादगी और संगठन निष्ठा के लिए वे सदैव हमारी स्मृति में रहेंगे। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।"

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनके निधन पर दुख जाहिर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, बिहार भाजपा के सह-प्रभारी सुनील ओझा का असामयिक निधन अत्यंत दुःखद है। ओझा का संपूर्ण जीवन जनसेवा व संगठन को समर्पित रहा। उनका जाना भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं शोकाकुल परिजनों के प्रति गहन संवेदना प्रकट करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story