पलटवार: पाली में चार साल की बच्ची से बलात्कार मामले में भाजपा ने राहुल,प्रियंका व गहलोत से पूछा सवाल

पाली में चार साल की बच्ची से बलात्कार मामले में भाजपा ने राहुल,प्रियंका व गहलोत से पूछा सवाल
  • भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • राजस्थान के पाली में चार साल की बच्ची के साथ हुआ बलात्कार
  • राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने राजस्थान के पाली में चार साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार का मसला उठाते हुए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रवैये पर सवाल उठाते हुए तीखा हमला बोला है।

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राजस्थान के पाली में चार साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की खबर को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "राजस्थान के पाली में चार साल की बच्ची के साथ स्कूल टीचर ने बलात्कार किया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। वो कहती रही कि टीचर ने ग़लत कियाश्‍ पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

"मालवीय ने राहुल,प्रियंका और गहलोत पर निशाना साधते हुए आगे कहा," राहुल गांधी चुप हैं। अशोक गहलोत अभी तक बच्ची के घर नहीं गये। प्रियंका वाड्रा को तो जैसे सांप ही सूंघ गया है। कांग्रेस के नेताओं और प्रवक्ताओं को राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहा अपराध नहीं दिख रहा है। शर्मनाक।"

इससे पहले मालवीय ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों द्वारा शासित राज्यों में ज्यादातर टॉप ऑफिसर्स के अपर कास्ट से होने से जुड़ी खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी पर कटाक्ष भी किया। दरअसल, लोक सभा में महिला आरक्षण से जुड़े बिल पर चर्चा के दौरान भाषण देते हुए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि मोदी सरकार में केवल तीन यूनियन सेक्रेटरी ही ओबीसी समुदाय के हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Sep 2023 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story