सियासत: बीजेपी जम्मू-कश्मीर में चुनाव से भाग रही है : उमर अब्दुल्ला

बीजेपी जम्मू-कश्मीर में चुनाव से भाग रही है : उमर अब्दुल्ला
जम्मू-कश्मीर सियासत में उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी को दी चुनौती

डिजिटल डेस्क, शेख कयूम। पूर्व मुख्यमंत्री और क्षेत्रीय नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को आरोप लगाया कि मतदाताओं द्वारा दंडित किये जाने का डर से भाजपा जम्मू-कश्मीर में चुनाव से कतरा रही है।

जम्मू-कश्मीर में पंचायत और शहरी निकाय चुनावों के संभावित स्थगन के बारे में मीडिया से बात करते हुए उमर ने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में ये चुनाव कराने के मूड में नहीं है, क्योंकि वे जानते हैं कि लोग उन्हें वोटों के माध्यम से दंडित करेंगे।

ऐसा ही एक बयान कल पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी दिया था। एनसी और पीडीपी द्वारा भाजपा के खिलाफ आलोचना मीडिया रिपोर्टों के बाद शुरू हुई थी, जिसमें संकेत दिया गया था कि सुरक्षा बलों ने केंद्र को बताया था कि पाकिस्तान की आईएसआई पंचायत और शहरी निकाय चुनावों के दौरान राजनीतिक कार्यकर्ताओं की लक्षित हत्याओं को अंजाम देने की योजना बना रही है।

माना जाता है कि कुलगाम, कोकेरनाग और श्रीनगर शहर में सुरक्षा बलों पर हाल के हमलों ने इस साल नवंबर-दिसंबर में होने वाले इन चुनावों पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Sep 2023 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story