भाजपा ने कपिल मिश्रा को बनाया दिल्ली प्रदेश संगठन का उपाध्यक्ष

भाजपा ने कपिल मिश्रा को बनाया दिल्ली प्रदेश संगठन का उपाध्यक्ष
  • मुखर रूप से अपनी बात रखते हैं मिश्रा
  • बीजेपी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
  • कपिल मिश्रा को दिल्ली प्रदेश भाजपा का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने कपिल मिश्रा को दिल्ली प्रदेश संगठन का उपाध्यक्ष बनाया है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कपिल मिश्रा को दिल्ली प्रदेश भाजपा का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और वीरेन्द्र सचदेवा का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट कर कहा, "एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अत्यंत आभार। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार इस ज़िम्मेदारी के योग्य मुझे समझने के लिए । गृह मंत्री अमित शाह का आभार जिनके मार्गदर्शन में दिल्ली बड़े परिवर्तन की ओर। दिल्ली के अध्यक्ष और मेरे बड़े भाई वीरेन्द्र सचदेवा का आभार जिन्होंने मुझे अपनी टीम का सदस्य बनाने योग्य समझा। "

आपको बता दें कि, एक जमाने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के करीबी रह चुके कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के विधायक और केजरीवाल सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। बाद में अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल हो गए थे। कई वर्षों से भाजपा नेता के तौर पर कपिल मिश्रा लगातार केजरीवाल सरकार के खिलाफ हमलावर रहे हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story