मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को 'भ्रष्ट' कहने पर घिरे बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल

मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को भ्रष्ट कहने पर घिरे बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल
  • भाजपा ने पार्टी विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल को नोटिस भेजा है
  • मेघवाल की नाराजगी के पीछे शाहपुरा से टिकट कटने की आशंका है
  • कैलाश मेघवाल की कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं

डिजिटल डेस्क, जयपुर। भाजपा नेतृत्व ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को सार्वजनिक रूप से "भ्रष्ट" नेता कहने पर पार्टी विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल को नोटिस भेजा है। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर प्रदेश अनुशासन समिति ने शाहपुरा (भीलवाड़ा) विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी कर दस दिन में जवाब मांगा है।

नोटिस में लिखा है, "इस तरह के बयान से आपने बीजेपी की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है। यह पार्टी के संविधान के अनुसार अनुशासन उल्लंघन की परिभाषा के तहत आता है।" मेघवाल ने केंद्रीय मंत्री को "भ्रष्ट नंबर एक" कहा था, उन्होंने कहा था कि वह पीएम मोदी को पत्र लिखकर उन्हें कैबिनेट से निष्कासित करने की मांग करेंगे। उन्होंने कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बेहतर मुख्यमंत्री तक बता दिया।

मेघवाल की नाराजगी के पीछे जाहिर तौर पर इस बार शाहपुरा से टिकट कटने की आशंका है। उन्होंने यह बयान सोमवार को शाहपुर के कोठिया गांव में मंसूरी समाज के एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करते हुए दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफों के पुल बांधने से उनके जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Aug 2023 8:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story