भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा हिरासत में, समर्थकों का प्रदर्शन (लीड)

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा हिरासत में, समर्थकों का प्रदर्शन (लीड)
BJP MP Kirodi Lal Meena arrested from dharna site outside police station
भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है
डिजिटल डेस्क, जयपुर। कथित जल जीवन मिशन घोटाले में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर दो दिनों से यहां धरने पर बैठे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को गुरुवार को धरना स्थल से हिरासत में ले लिया गया। उनके समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस उन्हें चाकसू थाने ले गई, जहां बाहर किरोड़ी समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। उनके समर्थकों ने गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इससे पहले सुबह जैसे ही मीणा धरना स्थल से कुछ देर के लिए हटे तो पुलिस ने धरना स्थल से टेंट, वाहन हटा दिए और बैरिकेडिंग कर दी। वहीं, अशोक नगर थाने के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जैसे ही मीणा प्रदर्शन स्थल पर लौटे, पुलिस ने उन्हें रोक दिया, जिसके बाद वह सड़क पर बैठ गए। पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह एफआईआर दर्ज कराने की जिद पर अड़े रहे। तभी पुलिस अधिकारियों ने उन्हें जबरन हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा ले जाने के दौरान मीणा ने कहा, एक सांसद एफआईआर दर्ज कराने के लिए 48 घंटे से थाने के बाहर बैठे हैं। एफआईआर दर्ज करने के बजाय मुझे गिरफ्तार किया जा रहा है। गहलोत सरकार के निर्देश पर राजस्थान पुलिस द्वारा मेरे खिलाफ यह बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की गई है।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट के जरिए बयान जारी किया। उन्होंने कहा, राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को जबरन पुलिस हिरासत में लेना निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है. हम सरकारी विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार की सच्चाई जनता को बता रहे हैं तो कांग्रेस सरकार इतनी चिढ़ रही है। पुलिस की मदद से आवाज दबाने का कुकृत्य कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story