भाजपा सांसदों ने संसद भवन परिसर में भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण क्विट इंडिया के लगाए नारे

भाजपा सांसदों ने संसद भवन परिसर में भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण क्विट इंडिया के लगाए नारे
  • कार्यवाही शुरू होने से सदन में नारेबाजी
  • भाजपा सांसदों ने भ्रष्टाचार क्विट इंडिया का लगाए नारे
  • परिवारवाद क्विट इंडिया और तुष्टिकरण क्विट इंडिया पर हमला
  • संसद भवन परिसर में जमकर प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बुधवार को संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होने से पहले भाजपा सांसदों ने भ्रष्टाचार क्विट इंडिया, परिवारवाद क्विट इंडिया और तुष्टिकरण यानी वोट बैंक पॉलिटिक्स क्विट इंडिया अभियान के तहत संसद भवन परिसर में जमकर प्रदर्शन किया।

भाजपा के दोनों सदनों -- लोक सभा और राज्य सभा के सांसदों ने महात्मा गांधी द्वारा 9 अगस्त, 1942 को शुरू किए गए क्विट इंडिया आंदोलन ( भारत छोड़ो आंदोलन ) की तर्ज पर एकत्र होकर भ्रष्टाचार भारत छोड़ो, परिवारवाद भारत छोड़ो, तुष्टिकरण भारत छोड़ो और वोट बैंक पॉलिटिक्स भारत छोड़ो के नारे लगाए। अपने प्रदर्शन के दौरान भाजपा सांसदों ने भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण और वोट बैंक पॉलिटिक्स को लेकर कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाए।

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी सांसदों को संबोधित करते हुए 9 अगस्त से शुरू होने वाले भ्रष्टाचार क्विट इंडिया, परिवारवाद क्विट इंडिया और तुष्टिकरण यानी वोट बैंक पॉलिटिक्स क्विट इंडिया अभियान से जुड़ने का आह्वाहन किया था।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Aug 2023 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story