निशाना: डीएमके 'मेरी भूमि, मेरे लोग' पदयात्रा से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही : भाजपा

डीएमके मेरी भूमि, मेरे लोग पदयात्रा से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही : भाजपा
  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तमिलनाडु सरकार पर हमला तेज कर दिया है
  • तमिलनाडु भाजपा के सह-प्रभारी पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया
  • कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रेड्डी ने पार्टी से पूछा कि वह चुप क्यों है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तमिलनाडु सरकार पर हमला तेज कर दिया है। भाजपा ने बुधवार को कहा कि सत्तारूढ़ द्रमुक नेता अपने प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई के नेतृत्व वाली भगवा पार्टी की 'मेरी भूमि, मेरे लोग' पदयात्रा से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं।

तमिलनाडु भाजपा के सह-प्रभारी पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

उन्होंने कहा, ''मेरी भूमि, मेरे लोग' पदयात्रा से ईर्ष्या के कारण, गुप्त और राजनीतिक उद्देश्य के साथ, तमिलनाडु के लोगों का ध्यान भटकाने के लिए, मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन सहित सत्तारूढ़ द्रमुक (डीएमके) नेता अन्य कांग्रेस नेताओं के समर्थन वाले मंत्रियों ने क्या कहानी गढ़ी है, सब जानते हैं।

वे जानबूझकर राष्ट्रीय स्तर पर नरेंद्र मोदी जी और तमिलनाडु में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से ध्यान भटकाना चाहते हैं।

पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने उदयनिधि और ए राजा सहित द्रमुक नेताओं द्वारा सनातन धर्म के खिलाफ की गई हालिया टिप्पणियों का जिक्र करते हुए कहा, "सनातन धर्म एक शाश्वत, जीवन पद्धति है। वे भारत के करोड़ों-करोड़ों लोगों को चोट पहुंचाने के हकदार नहीं हैं। यह उनके द्वारा रचित कथा है। वे समाज को जाति, धर्म और जाति के आधार पर बांटना चाहते हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यह ठीक नहीं है।"

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रेड्डी ने पार्टी से पूछा कि वह चुप क्यों है। कांग्रेस उनके बयानों की निंदा क्यों नहीं कर रही है? उन्होंने सत्तारूढ़ सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, "द्रमुक सरकार शासन में विफल रही। हर जगह भ्रष्टाचार है।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Sep 2023 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story