मप्र में भाजपा 2 सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी : शिवराज

  • मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव
  • शिवराज ने किया दावा
  • 200 पार भाजपा
डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावमें कांग्रेस के डेढ़ सौ सीटें मिलने का राहुल गांधी द्वारा किए गए दावे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा है कि ख्याली पुलाव पकाना है तो पकाते रहें, राज्य में भाजपा दो सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, दिल बहलाने के लिए बाबा ख्याल अच्छा है, भाजपा प्रदेश में दो सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी, उन्हें ख्याली पुलाव पकाने है तो वे पकाते रहें।

ज्ञात हो कि दिल्ली में सोमवार को कांग्रेस के बड़े नेताओं की राज्य के प्रमुख नेताओं के साथ एक बैठक हुई। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी के साथ राज्य के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे। इस बैठक में आगामी चुनाव पर चर्चा हुई। राज्य की कांग्रेस इकाई की ओर से राहुल गांधी के फीडबैक दिया गया है कि राज्य की 230 सीटों में से कांग्रेस को 150 सीटे मिलने वाली हैं। इसके बाद से सियासी गलियारों में हलचल है। उसी के बाद शिवराज ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर तंज कसा है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2023 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story