तेलंगाना विधानसभा चुनाव-2023: बीआरएस ने तेलंगाना में 54 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव अभियान प्रभारी किए नियुक्‍त

बीआरएस ने तेलंगाना में 54 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव अभियान प्रभारी किए नियुक्‍त
  • तेलंगाना में इसी साल होने है विधानसभा चुनाव
  • बीआरएस ने 54 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव अभियान प्रभारियों की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर तेलंगालना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने 54 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव अभियान प्रभारियों की घोषणा की है। पार्टी ने मंत्रियों, सांसदों, एमएलसी, विभिन्न निगमों के अध्यक्षों और वरिष्ठ नेताओं को चुनाव अभियान प्रभारी बनाया है।

बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और मंत्री केटी रामाराव कामारेड्डी के तीन प्रभारियों में से एक होंगे, केसीआर जिन दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं उनमें से यह एक है। मौजूदा विधायक गम्पा गोवर्धन और एमएलसी एस सुभाष रेड्डी इस हाई-प्रोफाइल निर्वाचन क्षेत्र के अन्य दो प्रभारी हैं।

गजवेल में, जहां से केसीआर फिर से चुनाव लड़ रहे हैं, उनके भतीजे और मंत्री टी हरीश राव तीन प्रभारियों में से एक होंगे। एमएलसी यादव रेड्डी और अध्यक्ष वी प्रताप रेड्डी अन्य प्रभारी होंगे। केसीआर की बेटी के कविता को दो निर्वाचन क्षेत्रों - बोधन और निजामाबाद शहरी का प्रभार दिया गया है। दोनों विधानसभा क्षेत्र निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते हैं, जिसका एमएलसी ने पहले प्रतिनिधित्व किया था।

नागरिक आपूर्ति मंत्री गंगुला कमलाकर को चोप्पाडांडी निर्वाचन क्षेत्र का प्रभार दिया गया है। जनजातीय कल्याण मंत्री सत्यवती राठौड़ महबूबाबाद में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभालेंगी। परिवहन मंत्री पी अजय को मधिरा का प्रभारी नियुक्त किया गया है और श्रम मंत्री टी श्रीनिवास यादव को सिकंदराबाद छावनी की जिम्मेदारी दी गई है।

मंत्री अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार की देखरेख करेंगे। सांसद रंजीत रेड्डी को चेवेल्ला और विकाराबाद निर्वाचन क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है। शेष विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति एक-दो दिन में होने की संभावना है। 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 30 नवंबर को होने हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Oct 2023 10:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story