कौशल विकास: चंद्रबाबू नायडू ने कौशल विकास निगम की फाइल पर हस्ताक्षर भी नहीं किए थे : लोकेश

चंद्रबाबू नायडू ने कौशल विकास निगम की फाइल पर हस्ताक्षर भी नहीं किए थे : लोकेश

डिजिटल डेस्क, राजामुंदरी (आंध्र प्रदेश)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के महासचिव नारा लोकेश ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को कथित कौशल विकास निगम घोटाले में गिरफ्तार किया गया और हिरासत में भेज दिया गया, हालांकि प्रासंगिक फ़ाइल में न तो उनका नाम है और न ही हस्ताक्षर। लोकेश ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उनके पिता चंद्रबाबू नायडू सिर्फ नीति-निर्माता थे और अनुवर्ती कार्रवाई के लिए जिम्मेदार नहीं थे।

तेदेपा नेता ने कहा कि कौशल विकास निगम के प्रबंध निदेशक के रूप में प्रेमचंद्र रेड्डी ने धन जारी करने का आदेश दिया। लोकेश ने बताया कि 2021 में दर्ज की गई एफआईआर में चंद्रबाबू नायडू का नाम नहीं था। उनका मानना है कि पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, क्योंकि लोग सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ विद्रोह कर रहे हैं और जगन सरकार को डर है कि वह सत्ता खोने जा रही है। इससे पहले दिन में लोकेश ने अपने ससुर, तेदेपा विधायक और अभिनेता एन. बालकृष्ण और जन सेना पार्टी (जेएसपी) नेता और अभिनेता पवन कल्याण के साथ राजमुंदरी सेंट्रल जेल में नायडू से मुलाकात की।

उन्होंने नायडू को पिंजरे में बंद शेर कहा। लोकेश ने कहा कि नायडू उनके द्वारा बनाई गई जेल में बंद हैं। उन्होंने अपनी मां नारा भुवनेश्‍वरी के राजनीति में आने की संभावना से इनकार किया। लोकेश ने कहा कि जल्द ही तेदेपा और जेएसपी की ओर से एक संयुक्त समिति बनाकर एक संयुक्त कार्य योजना की घोषणा की जाएगी। लोकेश ने आरोप लगाया कि नायडू के नेतृत्व वाली तेदेपा शासन के विपरीत जगन मोहन रेड्डी के शासन में भूमि, शराब और रेत माफिया हावी हैं।

लोकेश ने टिप्पणी की, "इस मनोचिकित्सक की गहरी इच्छा किसी भी तरह पूर्व मुख्यमंत्री श्री चंद्रबाबू नायडू को रिमांड में भेजने की थी।" उन्होंने आरोप लगाया कि सार्वजनिक मुद्दों पर लड़ने वाले तेदेपा और जनसेना नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं, जबकि अन्य दलों के नेताओं को भी परेशान किया जा रहा है। लोकेश ने कहा, "इस सरकार ने मेरे खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कम से कम 20 मामले दर्ज किए हैं।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Sep 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story