सियासत: टीडीपी नेताओं पर पुलिस की कार्रवाई की चंद्रबाबू नायडू की पत्नी ने की निंदा

टीडीपी नेताओं पर पुलिस की कार्रवाई की चंद्रबाबू नायडू की पत्नी ने की निंदा

डिजिटल डेस्क, अमरावती। टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू की पत्नी एन. भुवनेश्वरी ने पुलिस की ज्यादती की निंदा की है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने पूर्व मंत्री कोल्लू रवींद्र के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस की आलोचना की। उन्‍होंने पूछा, “देश में और कहां एक पूर्व मंत्री को अपनी मां की बरसी समारोह में जाने से रोका जाएगा? यह कैसा कानून और न्याय है?''

उन्होंने कहा कि इस घटना से समझा जा सकता है कि चंद्रबाबू नायडू व्यवस्थाओं की विफलता पर चिंता क्यों व्यक्त करते थे। इस बीच, आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने पुलिस को कोल्लू रवींद्र की हिरासत के बारे में सभी विवरण के साथ एक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया है। उच्च न्यायालय ने निर्देश उनकी पत्नी नीलिमा द्वारा दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कोल्लू रवींद्र को पुलिस ने कुछ घंटों के लिए अवैध रूप से हिरासत में रखा था।

पुलिस ने अदालत को बताया कि रवींद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, पुलिस ने उन्‍हें नोटिस देने की कोशिश की, लेकिन उन्‍होंने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने पुलिस को सारी जानकारी पेश करने का निर्देश देते हुए सुनवाई स्थगित कर दी। अगली सुनवाई दशहरे की छुट्टियों के बाद होगी। टीडीपी पोलित ब्यूरो के सदस्य रवींद्र को जेल में बंद चंद्रबाबू नायडू के साथ एकजुटता दिखाने के लिए राजमुंदरी जाने से रोकने के लिए सोमवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

कथित तौर पर पूरे दिन उन्‍हें हिरासत में रखने के बाद शाम को रिहा कर दिया गया। मंगलवार को उन्हें दूसरे दिन भी नजरबंद रखा गया। पुलिस ने रवींद्र को उनकी मां के बरसी कार्यक्रम में शामिल होने की भी अनुुुुमति नहीं दी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story