अमित शाह के बाद जेपी नड्डा से मिले चिराग पासवान- नड्डा ने किया एनडीए में औपचारिक स्वागत

अमित शाह के बाद जेपी नड्डा से मिले चिराग पासवान- नड्डा ने किया एनडीए में औपचारिक स्वागत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर एनडीए गठबंधन में शामिल होने की औपचारिक जानकारी उन्हें दी।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने चिराग पासवान के एनडीए गठबंधन में शामिल होने के निर्णय की जानकारी साझा करते हुए औपचारिक तौर पर उनका एनडीए गठबंधन में स्वागत भी किया। चिराग पासवान के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, "चिराग पासवान से दिल्ली में भेंट हुई। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया है। मैं उनका एनडीए परिवार में स्वागत करता हूं।"

जेपी नड्डा से पहले चिराग पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी मुलाकात कर एनडीए गठबंधन में शामिल होने और 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव को लेकर चर्चा की थी। चिराग पासवान ने अमित शाह के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, "आज नई दिल्ली में देश के गृह मंत्री अमित शाह से गठबंधन के मुद्दों को लेकर सकारात्मक चर्चाएं हुई।"

आपको बता दें कि मंगलवार शाम को 5 बजे दिल्ली के अशोक होटल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में एनडीए गठबंधन की बैठक होगी। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक से एक दिन पहले सोमवार को पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए यह दावा किया कि एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए अब तक 38 घटक दल अपनी स्वीकृति दे चुके हैं और मंगलवार को यह संख्या बढ़ भी सकती है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 5:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story