बाबा बागेश्वर पर बोले चिराग पासवान, देश संविधान के आधार पर ही चलता है

हम सभी संविधान के अधीन हैं

डिजिटल डेस्क, पटना। बाबा बागेश्वर के बार-बार हिंदू राष्ट्र संबंधी बयान देने के बाद जमुई सांसद और एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को कहा कि देश संविधान के आधार पर ही चलेगा। पासवान ने गुरुवार को पटना पहुंचने के बाद कहा, हर कोई अपने विचार व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र है। सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन देश आखिरकार संविधान के आधार पर चलेगा। पिछले 75 वर्षों में देश संविधान के आधार पर ही चला है। विपक्षी नेता आरोप लगा रहे हैं कि देश के संविधान और लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या यहां चुनाव रुक गया है। क्या राजनीतिक पार्टियां संविधान को दरकिनार कर अपना कानून बना रही हैं? पासवान ने कहा, हम सभी संविधान के अधीन हैं। हर धर्म के लोग यहां आते हैं और अपनी बात रखते हैं, लेकिन देश संविधान के आधार पर ही चलता है।

चिराग पासवान का यह बयान बाबा बागेश्वर द्वारा पटना में उनके पांच दिवसीय प्रवास के दौरान बार-बार हिंदू राष्ट्र के निर्माण के लिए काम करने की वकालत करने के बाद आया है।

पासवान ने कुछ दिन पहले 60 लाख रुपये की कीमत का एक ड्रोन चोरी हो जाने के बाद भी नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा था। चिराग पासवान ने कहा, सरकारी संपत्तियों को सुरक्षित करने में नाकाम रहे हैं। और तो और प्रधानमंत्री बनने के लिए देश में घूम रहे हैं। उनके पास क्या विजन है? कभी हवा चलने से पुल गिर जाते हैं और ड्रोन चोरी हो जाता है।

(आईएएनएस)


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 May 2023 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story