कॉलेज टॉयलेट वीडियो मामला: सीएम ने गृह मंत्री की बच्चों के खेलने संबंधी टिप्पणी का किया बचाव

कॉलेज टॉयलेट वीडियो मामला:  सीएम ने गृह मंत्री की बच्चों के खेलने संबंधी टिप्पणी का किया बचाव
सिद्धारमैया ने गृह मंत्री की बच्चों के खेलने संबंधी टिप्पणी का किया बचाव

डिजिटल डेस्क, दक्षिण कन्नड़। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने गृह मंत्री की बच्चों के खेलने संबंधी टिप्पणी का किया बचाव किया है। मंगलवार को उडुपी के एक कॉलेज में वॉशरूम का उपयोग करते समय हिंदू छात्राओं के कथित फिल्मांकन के मुद्दे पर राज्य के गृह मंत्री जी. परमेश्वर की "बच्चों का खेल" टिप्पणी ने विवाद खड़ा कर दिया। मंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए, सिद्दारमैयाने गृह मंत्री की "बच्चों के खेल" वाली टिप्पणी पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने यह बयान नहीं दिया है।

मुख्यमंत्री सिद्दारमैयाने कहा, “उन्होंने कहा होगा कि कॉलेज के छात्रों ने मजाक के लिए ऐसा किया है।” "पुलिस ने मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है। डीवाईएसपी रैंक का एक अधिकारी मामले की जांच कर रहा है। '' राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की एक सदस्य ने यहां आकर कहा है कि कॉलेज के टॉयलेट में कोई कैमरा नहीं रखा गया था। मुख्यमंत्री ने कहा, उन्हें जांच के बाद रिपोर्ट देने दीजिए, कार्रवाई की जाएगी। भाजपा ने कॉलेज के शौचालय में दूसरे समुदाय की लड़कियों का वीडियो बनाने के लिए अल्पसंख्यक समुदाय की तीन लड़कियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए पिछले सप्ताह राज्यव्यापी आंदोलन किया था। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर अपने राजनीतिक हितों के लिए मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Aug 2023 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story