कांग्रेस ने केवल एक परिवार के लिए अन्य पूर्व प्रधानमंत्रियों की विरासत मिटाने का काम किया- जेपी नड्डा

कांग्रेस ने केवल एक परिवार के लिए अन्य पूर्व प्रधानमंत्रियों की विरासत मिटाने का काम किया- जेपी नड्डा
Tirupati: BJP National President JP Nadda addresses a meeting of Chittoor Parliament District Karyakartas in Tirupati, Andhra Pradesh, on Saturday, June 10, 2023. (Photo: IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नेहरू मेमोरियल के नाम के मसले पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि, कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार की विरासत को बचाने के लिए अन्य सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों की विरासत को मिटाने का काम किया है।

खड़गे के ट्वीट पर एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट के जरिए रिप्लाई करते हुए नड्डा ने कहा कि, कांग्रेस का रवैया राजनीतिक अपच का उत्कृष्ट उदाहरण है कि वह एक साधारण तथ्य को स्वीकार करने में असमर्थ है कि एक वंश से परे हटकर भी ऐसे नेता हैं, जिन्होंने हमारे देश की सेवा की है और देश का निर्माण किया है। पीएम संग्रहालय राजनीति से परे एक प्रयास है और कांग्रेस के पास इस प्रयास को समझने के लिए विजन का अभाव है।

पीएम संग्रहालय के मुद्दे पर खड़गे के रवैये को विडंबनापूर्ण बताते हुए नड्डा ने आगे कहा कि, उनकी पार्टी का एकमात्र योगदान पिछले सभी प्रधानमंत्रियों की विरासत को मिटाना रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि केवल एक परिवार की विरासत बची रहे।

भाजपा अध्यक्ष ने खड़गे को कांग्रेस की लगातार हार की याद दिलाते हुए यह भी कहा कि, पीएम संग्रहालय में हर पीएम को सम्मान मिला है। पंडित नेहरू से संबंधित सेक्शन में बदलाव नहीं किया गया है। बल्कि, इसके विपरीत, इसकी प्रतिष्ठा बढ़ा दी गई है। एक ऐसी पार्टी के लिए जिसने भारत पर 50 से अधिक वर्षों तक शासन किया, उनकी तुच्छता वास्तव में दुखद है। यह भी एक कारण है कि लोग उन्हें नकार रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Jun 2023 4:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story