दिल्ली आबकारी नीति घोटाला: आप नेताओं पर ईडी की छापेमारी को लेकर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, बोले - 'चुनाव जीतने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रही बीजेपी'

आप नेताओं पर ईडी की छापेमारी को लेकर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, बोले - चुनाव जीतने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रही बीजेपी
  • आप नेताओं पर ईडी की कार्रवाई से गरमाई सियासत
  • मामले पर कांग्रेस ने भी दी प्रतिक्रिया
  • बताया बीजेपी का चुनावी हथकंडा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आबकारी नीति मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी कई बार समन भेज चुकी है। इस बीच मंगलवार को जांच एजेंसी ने सीएम के पीए के आवास पर छापेमारी की। आप नेताओं पर ईडी की लगातार हो रही कार्रवाई को लेकर इंडिया गठबंधन में शामिल उनकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस का भी रिएक्शन सामने आया है। पार्टी के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ईडी की छापेमारी को लेकर बीजेपी पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ऐसे हथकंडे अपना रही है।

चुनाव नजदीक आने पर दिख रही बीजेपी की घबराहट

इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने सोमवार को लोकसभा में पीएम मोदी के 'एनडीए 400 पार' के बयान को लेकर भी उन पर कटाक्ष किया। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पवन खेड़ा ने कहा, "जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है। बीजेपी की घबराहट दिख रही है, हताशा दिख रही है। अगर आपको इतना ही आत्मविश्वास है कि आप 370 और 400 सीटें ला रहे हैं, तो फिर इस तरह के हथकंडों पर तो आपको उतारू नहीं होना चाहिए।''

बता दें कि सोमवार को लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति की स्पीच पर धन्यवाद प्रस्ताव का जबाव दिया। इस दौरान उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए को 400 और बीजेपी को 370 सीटें मिलने का दावा किया था। उन्होंने कहा था, "मैं आमतौर पर आंकड़ों के चक्कर में नहीं पड़ता लेकिन देश में जिस तरह का मिजाज है वह एनडीए को 400 पार करवाकर रहेगा और बीजेपी को 370 सीटें मिलेंगी।"

बता दें कि ईडी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की। इसमें पार्टी के राज्यसभा सांसद एन डी गुप्ता और सीएम के पीए बिभव कुमार भी शामिल हैं। यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 12 से अधिक ठिकानों पर की गई। इससे पहले इस मामले में ईडी ने सीएम केजरीवाल को 5 बार समन जारी किया जिसे उन्होंने राजनीतिक एजेंडा करार दिया।

Created On :   6 Feb 2024 6:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story