सूरत में कांग्रेस पार्टी के पूर्व पार्षद हिरासत में

सूरत में कांग्रेस पार्टी के पूर्व पार्षद हिरासत में
  • सूरत नगर निगम (एसएमसी) के पूर्व कांग्रेस पार्षद हैं असलम साइकिलवाला
  • उन्हें असामाजिक गतिविधियों की रोकथामअधिनियम के तहत हिरासत में लिया गया
  • साइकिलवाला के खिलाफ दो हफ्ते के भीतर तीन शिकायतें दर्ज की गईं

डिजिटल डेस्क, सूरत। सूरत नगर निगम (एसएमसी) के पूर्व कांग्रेस पार्षद असलम साइकिलवाला को गुरुवार को असामाजिक गतिविधियों की रोकथाम (पीएएसए) अधिनियम के तहत हिरासत में लिया गया।

कभी अपनी सक्रिय भागीदारी के कारण सूरत कांग्रेस में एक प्रमुख व्यक्ति रहे साइकिलवाला के खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में कई पुलिस शिकायतें दर्ज हैं।

हाल ही में साइकिलवाला के खिलाफ सलाबतपुरा और अडाजण पुलिस स्टेशनों में दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज की गईं हैं, जिसमें अपहरण, मारपीट समेत अन्य आरोप शामिल हैं।

अडाजण पुलिस ने गुरुवार को उन्हें पीएएसए अधिनियम के तहत हिरासत में लिया।

अप्रैल में, साइकिलवाला के खिलाफ दो हफ्ते के भीतर तीन शिकायतें दर्ज की गईं -- उधना, लिंबायत और अडाजण पुलिस स्टेशनों में। आरोप लगाया गया कि कुछ लोगों ने बीमा कंपनी के अधिकारियों को मेडिक्लेम पॉलिसियों को मंजूरी देने के लिए साइकिलवाला के नाम का इस्तेमाल किया।

ये शिकायत बजाज एलियांज इंश्योरेंस के कर्मचारी कुलदीप दोहरे ने अडाजण पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।दोहरे ने लिंबायत निवासी आफताब ताहिर पटेल, साइकिलवाला और एक अज्ञात व्यक्ति पर आरोप लगाया।

शिकायत के अनुसार, 1 मार्च को, आफताब पटेल एक मेडिक्लेम फ़ाइल के साथ बजाज आलियांज कार्यालय गए और दोहरे और सहायक प्रबंधक नीलेश परमार के साथ दुर्व्यवहार किया, उन पर फ़ाइल को मंजूरी देने का दबाव डाला।

शिकायत में कहा गया है: "आरोपियों ने हमें धमकी भी दी, यह दावा करते हुए कि वे कांग्रेस के पूर्व नगर पार्षद असलम साइकिलवाला के अधीन काम कर रहे थे।"

साइकिलवाला के खिलाफ शिकायतों की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story