कांग्रेस अध्यक्ष ने ओडिशा ट्रेन हादसे के लिए जवाबदेही तय करने की मांग की

कांग्रेस अध्यक्ष ने ओडिशा ट्रेन हादसे के लिए जवाबदेही तय करने की मांग की
Congress president demands accountability in wake of Odisha train tragedy
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ओडिशा में हुए दुखद ट्रेन हादसे ने राजनीतिक बवंडर खड़ा कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर पिछले नौ वर्षों से रेल मंत्रालय की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है और सरकार से जवाबदेही की मांग की है। यह त्रासदी 2 जून को हुई थी जब ओडिशा के एक गांव के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई, जिसमें 275 यात्रियों की जान चली गई और एक हजार से अधिक लोग घायल हो गए।

खड़गे ने जवाबदेही की आवश्यकता की ओर इशारा करते हुए रेल मंत्रालय की प्रतिक्रिया की आलोचना की। खड़गे ने ट्वीट किया, ओडिशा रेल त्रासदी से प्रभावित 275 परिवारों को रेल मंत्री की प्रशंसा से न्याय नहीं मिलेगा। न्याय तभी होगा जब उनकी जवाबदेही और जिम्मेदारी तय की जाएगी। सभी तथ्य बताते हैं कि मोदी सरकार ने रेल मंत्रालय की पिछले 9 साल से उपेक्षा की है और अब देश इसकी कीमत चुका रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story