कांग्रेस : राजस्थान प्रभारी, इकाई प्रमुख वेणुगोपाल से मिले, पार्टी के खाली पदों को लेकर चर्चा की

कांग्रेस : राजस्थान प्रभारी, इकाई प्रमुख वेणुगोपाल से मिले, पार्टी के खाली पदों को लेकर चर्चा की
  • राजस्थान में कांग्रेस का फॉर्मूला
  • गहलोत और पायलट गुट हावी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके पूर्व डिप्टी सचिन पायलट के लिए पार्टी के फॉर्मूले की घोषणा में देरी के बीच, राज्य प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और इकाई प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने यहां मंगलवार को पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से मुलाकात की।

पार्टी नेताओं के अनुसार, रंधावा और डोटासरा ने वेणुगोपाल के साथ तीन सह-प्रभारी अमृता धवन, काजी निज़ामुद्दीन और वीरेंद्र सिंह राठौड़ के साथ उनके आवास पर मुलाकात की और रेगिस्तानी राज्य में पार्टी में रिक्त पदों को भरने सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

वेणुगोपाल ने राजस्थान के कई अन्य मुद्दों पर भी नेताओं से फीडबैक मांगा। पार्टी नेताओं ने यह भी संकेत दिया कि रंधावा और डोटासरा ने वेणुगोपाल को जिला अध्यक्षों और सचिवों समेत संगठन में होने वाली नियुक्तियों के नामों की सूची भी दी। इस पर हाईकमान की मंजूरी के बाद नियुक्तियां की जाएंगी।

यह मुलाकात वेणुगोपाल की जयपुर में रंधावा और घोट से मुलाकात के कुछ दिनों बाद हुई है। मई में पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी के साथ हुई बैठक के बाद भी कांग्रेस ने अभी तक गहलोत और पायलट के लिए किसी फॉर्मूले या प्रस्ताव की घोषणा नहीं की है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jun 2023 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story